दाऊद संग अफेयर को लेकर चर्चाओं में थीं मंदाकिनी, हिट होकर भी छोड़ दी इंडस्ट्री
दाऊद संग अफेयर को लेकर चर्चाओं में थीं मंदाकिनी, हिट होकर भी छोड़ दी इंडस्ट्री
Share:

80 के दशक में 'राम तेरी गंगा मैली' फिल्म से सभी के दिलों में छाने वाली मंदाकिनी का आज जन्मदिन है. आज मंदाकिनी एक गुमनामी का जीवन जी रहीं हैं. वह इस समय फिल्म इंडस्ट्री से दूर हैं. आप सभी को बता दें कि फिल्म इंडस्ट्री में उनका सफर बहुत छोटा रहा था लेकिन उन्होंने सभी के दिलों में जगह बना ली थी. आज भी लोग उन्हें पसंद करते हैं. वैसे अब मंदाकिनी पहले से काफी बदल चुकीं हैं. एक समय था जब उनका नाम फेमस गैंगस्टर दाऊद इब्राहिम से जुड़ा था.

कहा जाता है दोनों का काफी समय तक अफेयर रहा था लेकिन दाऊद के कारण ही मंदाकिनी ने फिल्म इंडस्ट्री छोड़ दी थी और कहीं दूर चली गईं थीं. आप सभी को हम यह भी बता दें कि मंदाकिनी का असली नाम यैस्मिन जोसेफ है और उनका जन्म उत्तर प्रदेश के मेरठ में हुआ था. कहते हैं मंदाकिनी को 'राम तेरी गंगा मैली' साइन करने से पहले तीन फिल्ममेकर रिजेक्ट कर चुके थे। वैसे मंदाकिनी फिल्मों में अपने काम से ज्यादा चर्चाओं में तब आईं थीं जब उनका नाम मोस्टवांटेड गैंगस्टर दाऊद इब्राहिम के साथ जुड़ा था. कहते हैं एक्टर और डायरेक्टर राज कपूर ने पहली बार मंदाकिनी को देखा था और उसी समय उन्होंने उन्हें अपनी फिल्म के लिए कास्ट कर लिया था. वहीं साल 1994 में दाऊद इब्राहिम के साथ मंदाकिनी का नाम जुड़ा था.

उस समय उन दोनों की कुछ तस्वीरें वायरल हुई थी जिसके कारण पूरी इंडस्ट्री में तहलका मच गया था. कहते हैं मंदाकिनी और दाऊद का एक बेटा भी हैं लेकिन मंदाकिनी ने हमेशा इस बात से मना किया है. वैसे मंदाकिनी कई बार वेबसाइट्स से बातचीत में बता चुकीं हैं कि, 'वह दाऊद की सिर्फ दोस्त है। दुबई अक्सर शोज के लिए जाती थीं और वहीं दाऊद से कई बार मुलाकात हुई।' हम आप सभी को यह भी बता दें कि अब मंदाकिनी अपने पति डॉक्टर कग्यूर टी रिनपोचे ठाकुर के साथ रहती हैं. वहीं उनके दो बच्चें हैं जिनमे बेटे का नाम राबिल है और बेटी का इनाया ठाकुर है.

संजय दत्त को पत्नी मान्यता और बेटी त्रिशाला ने ऐसे दी जन्मदिन की बधाई

अब कंगना के निशाने पर आईं दीपिका, कहा- 'डिप्रेशन का धंधा चलाने वालो...'

रिलीज हुआ श्वेता तिवारी की बेटी पलक की फिल्म से उनका पहला लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -