50 साल की हुईं मंदाकिनी, 16 साल की उम्र में दिया था बॉलीवुड का सबसे 'बोल्ड' सीन

80 के दशक में 'राम तेरी गंगा मैली' (Ram Teri Ganga Maili Ho Gayi) फिल्म में बोल्ड सीन देकर पूरे सिने जगत में तहलका मचाने वाली अदाकारा मंदाकिनी आज अपना 50वां जन्मदिन मना रही है. आज ही के दिन उनका जन्म साल 1969 में उत्तरप्रदेश के मेरठ में हुआ था. तो आइए आज जानते है उनकी कुछ खास बातों के बारे में...

एक समय काफी नाम कमाने वाली अदाकारा मंदाकिनी का फिल्मी सफर काफी छोटा रहा है, जिसकी मुख्य वजह फेमस गैंगस्टर दाऊद इब्राहिम से अफेयर और फिल्मों का कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाना भी है. उन्होंने यूं तो कई फिल्मों में काम किया था, हालांकि 'राम तेरी गंगा मैली' में निभाया गया गंगा का किरदार ही लोगों की जुबां पर अमर हो गया. इस किरदार को आज भी खूब पसंद किया जाता है. इस समय यह एक्ट्रेस महज 15 साल की थी और आज से 35 साल पहले बॉलीवुड का सबसे बोल्ड सीन मंदाकिनी ने ही इस फिल्म में दिया था. यह फिल्म उनकी डेब्यू फिल्म थी. 

ख़ास बात यह है कि मंदाकिनी का असली नाम यैस्मिन जोसेफ है और वह उत्तर प्रदेश के मेरठ की रहने वाली हैं. वे सबसे अधिक मोस्टवांटेड गैंगस्टर दाऊद इब्राहिम के साथ अफेयर की वजह से भी चर्चा में रही है. कहा जाता है कि एक्टर और डायरेक्टर राज कपूर ने पहली बार मंदाकिनी को देखा था और राज कपूर ने ही 'राम तेरी गंगा मैली' में कास्ट करने से पहले यैस्मिन से बदलकर उनका मंदाकिनी नाम कर दिया था.

रामायण या महाभारत : जन्मदिन पर फैंस को बड़ा तोहफा, संजय ने रिलीज किया 'प्रस्थानम' का टीजर

ब्लैक बिकिनी में काफी हॉट दिखीं यह मॉडल, सोशल मीडिया पर बरपाया कहर

Collection : 17 दिन बाद भी अच्छा कमा रही सुपर 30 , जानें अब तक की कमाई

सड़क 2 : ऊटी शेड्यूल खत्म, इस हाल में मुंबई पहुंची आलिया भट्ट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -