मेनचेस्टर: कैरीबियाई कार्निवल के दौरान गोलीबारी, 10 घायल

Aug 13 2018 12:38 PM
मेनचेस्टर: कैरीबियाई कार्निवल के दौरान गोलीबारी, 10 घायल

लंदन: ब्रिटैन के मेनचेस्टर शहर में एक वार्षिक कैरीबियाई कार्निवल के दौरान हुई गोलीबारी में लगभग 10 लोग घायल हो गए हैं. मेनचेस्टर पुलिस ने बताया है कि उन्हें 2.30 AM (स्थानीय समयानुसार) पर सुचना मिली थी कि शहर के भीतरी इलाके में गोलीबारी हुई है. जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है. पुलिस ने बताया है कि किसी को भी गंभीर चोट नहीं आई है.

International Youth Day 2018: अंतरराष्ट्रीय युवा दिवस पर विशेष

डिटेक्टीव अधीक्षक डेबी डूली ने अपने बयान में कहा है कि "पुलिस फ़िलहाल ये पता लगाने की कोशिश कर रही है कि गोलीबारी किस जगह हुई थी और इस गोलीबारी के लिए कौन जिम्मेदार है." उन्होंने कहा कि स्थानीय रहवासियों के लिए ये निश्चित ही परेशान करने वाली घटना है, इसीलिए उनकी सुरक्षा के लिहाज से सम्बंधित इलाके में पेट्रोलिंग पुलिस की संख्या बधाई जाएगी. 

100 साल की हथिनी के साथ होगा ये खास काम

वहीं स्थानीय लोगों का कहना है कि कैरीबियाई कार्निवल घटना के कुछ घंटों पहले ही ख़त्म हो चुका था. घायलों का इलाज करने वाले डॉक्टरों का कहना है कि हमला पेलेट गन से किया गया है. स्थानीय समाचार पत्र के अनुसार यह घटना रविवार रात को हुई थी, जब लोग सड़क पर कैरीबियाई कार्निवल मना रह थे.  हालाँकि पुलिस को फ़िलहाल कोई सुराग नहीं मिला है, पुलिस मामले की जांच कर रही है. 


खबरें और भी:-

'सूर्य-स्पर्श' की पार्कर थ्योरी पर इसी खगोलशास्त्री को था भरोसा

भारत ने श्रीलंका को दिया 10 हज़ार घरों का तोहफा, पीएम मोदी ने दी बधाई

कनाडा को डोनाल्ड ट्रंप ने धमकी दी

?