इस होटल ने उजाड़ दी पत्रकार की जिंदगी, एक बीयर का बिल 50 लाख रु
इस होटल ने उजाड़ दी पत्रकार की जिंदगी, एक बीयर का बिल 50 लाख रु
Share:

हाल ही के दिनों में कई ऐसी खबरें सामने आई हैं, जिसमें होटल द्वारा चीजों पर बहुत अधिक चार्ज लगाया गया हैं, जिसको लेकर सोशल मीडिया पर खूब चर्चा भी हुए हैं और लोगों द्वारा ढेर सारे मीम्स बनाकर उनका मजाक भी उड़ाया गया हैं, हालांकि लेकिन इस बार जो घटना घटित हुई है उसको लेकर बस खामोश रहने के सिवाय कुछ नही रहेगा. दरअसल, बात यह हैं कि मैनचेस्टर के एक होटल द्वारा ऑस्ट्रेलिया के पत्रकार से एक बीयर के लिए 50 लाख रुपये वसूल लिए गए हैं. जिसके बाद हंगामा मच गया हैं. जानकारी की माने तो पेशे से पत्रकार पीटर लालोर ऑस्ट्रेलिया के एक अखबार में खेल संपादक हैं.

बताया जा रहा हैं कि पीटर लालोर एशेज टेस्ट सीरीज कवर करने के लिए ब्रिटेन गए थे, जहां होटल में उन्होंने अपने साथियों के साथ एक बीयर ऑर्डर की और पीटर जब बिल का भुगतान कर रहे थे, तो वे उस वक्त चश्मा नहीं पहने थे. अतः इसी दौरान पेमेंट मशीन में कुछ गड़बड़ी हुई और बिल का भुगतान भी हो गया.

जब बार में मौजूद स्टाफ द्वारा बिल की स्लिप देखी गई तो सब शॉक रह गए और पीटर लालोर को बताया कि आपसे 50 लाख से अधिक के बिल का भुगतान हो चुका है. शिकायत मैनजेर के पास पहुंचीं. बिल में करेक्शन करने को कहा गया. मैनेजर ने उन्हें आश्वासन दिया कि उनके अतिरिक्त पैसे जल्द ही उनके बैंक खाते में ट्रांसफर हो जाएंगे. साथ ही होटल के प्रवक्त ने कहा कि वह मामले की जांच कर रहे हैं और जहां भी गलती हुई है उसे ठीक किया जाएगा. 

 

इस मंदिर में जो गया, फिर कभी वापस नहीं आया, यहां मिलेगा 'नर्क का द्वार'

जब बेवजह नाचने लगी थीं 400 महिलाएं, होती गई मौत और फिर...

पाकिस्तान का वो जिला जहां मुस्लिमों से ज्यादा है हिन्दू, हर त्यौहार मनाते हैं एक साथ

यहां पिज्जा-बर्गर ने छीन ली बच्चे की आंखों की रोशनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -