मैनचेस्टर सिटी ने तीसरी बार जीता ख़िताब
मैनचेस्टर सिटी ने तीसरी बार जीता ख़िताब
Share:

इंग्लैंड: इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल)  में मैनचेस्टर सिटी क्लब ने अंक तालिका में शीर्ष पर रहते हुए खिताब जीत लिया है. वेस्ट ब्रोम के खिलाफ खेले गए मैच में मैनचेस्टर यूनाइटेड को मिली हार के कारण उसके चिर प्रतिद्वंद्वी क्लब सिटी ने लीग का खिताब जीता.

वेस्ट ब्रोम ने रविवार रात खेले गए मैच में यूनाइटेड को 1-0 से मात दी और इस कारण लीग सूची में यूनाइटेड क्लब शीर्ष पर काबिज सिटी से 16 अंकों से पिछड़ गया है. उसे पांच मैच और खेलने हैं.कोच पेप गार्डियोला की टीम सिटी का यह पिछले सात सीजन में तीसरा प्रीमियर लीग खिताब है. सिटी ने रविवार रात खेले गए अपने मैच में टोटेनहम को 3-1 से हराया था. इस लीग में 33 राउंड के मैच खेलने पर गार्डियोला की टीम ने 87 अंक हासिल किए, वहीं यूनाइटेड के 71 अंक हैं.

अगर ऐसे में जोस मोरिन्हो की यूनाइटेड टीम अपने बाकी बचे पांच मैच जीत लेती है, तो वह 86 अंक ही हासिल कर पाएगी. इस लीग सूची में तीसरे स्थान पर काबिज लिवरपूल ने 34 मैचों में 70 अंक हासिल किए हैं.सिटी ने इस सीजन में प्रीमियर लीग में कुल 93 गोल दागे हैं और केवल दो मैच हारे हैं. टीम के कोच गार्डियोला के करियर में यह 24वां खिताब है. इससे पहले, उसने स्पेन और जर्मनी में भी लीग खिताब जीते हैं और बार्सिलोना के साथ दो चैंपियंस लीग खिताब जीते हैं.

पाकिस्तान क्लब से खेलने पर इस अफगानी खिलाडी पर लगा जुर्माना

IPL 2018 KKR vs DD: एक ही ओवर में कोलकाता ने गवाएं 3 विकेट

IPL 2018: KKR का ऐसा फैन जो शाहरुख़ के साथ डिनर और टीम के साथ शॉपिंग करता है

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -