चैम्पियंस लीग में मैनचेस्टर सिटी प्री क्वार्टर फाइनल में मेजबानी करेगी ये टीम
चैम्पियंस लीग में मैनचेस्टर सिटी प्री क्वार्टर फाइनल में मेजबानी करेगी ये टीम
Share:

मैनचेस्टर सिटी चैम्पियंस लीग में रियाल मैड्रिड के विरुद्ध अपना प्री क्वार्टर फाइनल का दूसरा मैच अपने घरेलू एतिहाद स्टेडियम पर खेलने वाले है. यूरोपियन यूनियन ऑफ फुटबॉल एसोसिएशन ( यूएफा ) ने पुष्टि की है कि चैम्पियंस लीग और यूरोपा लीग के प्री क्वार्टर फाइनल के जो दूसरे मैच बाकी हैं , वे टीमों के साथ घरेलू मैदान में नज़र आने वाले है . 

रिपोर्ट्स के अनुसार सिटी 7 या 8 अगस्त को रियाल मैड्रिड से भिड़ेगी जबकि चेल्सी अवे मुकाबले में जर्मन क्लब बायर्न म्यूनिख का सामना करने वाला है. वहीं , यूरोपा लीग में 5 और 6 अगस्त को वोल्व्स का सामना ओलिंपियाकोस से जबकि मैनचेस्टर यूनाइटेड की भिडंत लिंजर एथलेटिक क्लब से होने वाले है. हम बता दें कि दोनों लीग के क्वार्टर फाइनल , सेमीफाइनल और फाइनल लिस्बन में 12 से 23 अगस्त तक होने वाले है.

जानकारी के लिए हम बता दें कि यूनाइटेड प्रीमियर लीग में लगातार 4 मैच 3+ गोल से जीतने वाली पहली टीम इंग्लिश प्रीमियर लीग फुटबॉल में मैनचेस्टर यूनाइटेड ने एस्टन विला को 3-0 से मात दी गई . वहीं अपने शानदार फर्नाडेज , ग्रीनवुड और पॉल पोग्बा ने गोल किया . यूनाइटेड लीग में लगातार 4 मैच 3+ गोल के अंतर से जीतने वाली पहली टीम बन गई है . इससे पहले टीम ने बोर्नमाउथ , ब्राइटन , शेफील्ड को मात दी.

बेन स्टोक्स ने कपिल देव और इयान बॉथम की लिस्ट में बनाई जगह

IPL के मैदान पर इन गेंदबाजों का चलता हैं सिक्का, जानिए किसने लिए सबसे अधिक विकेट ?

IPL पर एक तरफ़ा राज करते हैं ये 5 बल्लेबाज, जड़ें है सबसे ज्यादा रन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -