चैंपियंस लीग में आमने-सामने होंगे मैनचेस्टर सिटी और रियाल मैड्रिड

चैंपियंस लीग में आमने-सामने होंगे मैनचेस्टर सिटी और रियाल मैड्रिड
Share:

म्यूनिख : एर्लिंग हालैंड ने फिर से मैनचेस्टर सिटी की तरफ से गोल दागा इससे उनकी टीम ने चैंपियंस लीग फुटबॉल प्रतियोगिता के सेमीफाइनल में स्थान बना लिया जहां उसका सामना रियाल मैड्रिड की मजबूत टीम से  होने वाला है। 

मैनचेस्टर सिटी ने बायर्न म्यूनिख के खिलाफ क्वार्टर फाइनल का दूसरा चरण 1-1 से ड्रा खेला लेकिन पहले चरण में 3-0 की दमदार जीत की वजह से वह 4-1 के कुल योग से जीत दर्ज करके अंतिम चार में स्थान बनाने में सफल साबित हुई। पहला हाफ गोल रहित छूटने के उपरांत हालैंड ने 57वें मिनट में मैनचेस्टर सिटी को बढ़त भी दिलवा दी है। यह इस सत्र में सिटी की तरफ से उनका 48वां गोल बताया जा रहा है। बायर्न की तरफ से जोशुआ किमिच ने 83वें मिनट में पेनल्टी को गोल में बदला लेकिन यह टीम को सेमीफाइनल में पहुंचाने के लिए पर्याप्त नहीं था। 

मैनचेस्टर सिटी पहली बार चैंपियंस लीग जीतने का प्रयास करने वाले है लेकिन इसके लिए उसे मौजूदा चैंपियन रियाल मैड्रिड की कड़ी चुनौती से पार पाना सबसे अहम् होगा। रियाल मैड्रिड ने एक अन्य क्वार्टर फाइनल में चेल्सी को 4-0 के कुल योग से पराजित भी कर दिया है। सेमीफाइनल का पहला चरण मई में खेला जाने वाला है। बीते वर्ष रियाल मैड्रिड ने सेमीफाइनल में मैनचेस्टर सिटी को 6-5 से हराया था। 

IPL 2023: ये राजस्थान को फिनिश कर देगा.., RR हारी, तो रियान पराग पर भड़क पड़े फैंस

हरमनप्रीत का बड़ा बयान, कहा- "एशियाई खेलों से पहले एशियाई चैंपियंस ट्रॉफी में कड़ी परीक्षा..."

Ahmedabad Open Golf में भाग ले सकते है 126 प्लेयर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -