लोन देने से पहले मेनेजर करता था सेक्स, LOVE ट्रेंगल में हुई हत्या

Aug 29 2015 12:02 AM
लोन देने से पहले मेनेजर करता था सेक्स, LOVE ट्रेंगल में हुई हत्या

भोपाल। जिला उद्योग केंद्र (डीआईसी) रायसेन का मैनेजर सेक्स की डिमांड पूरी होने के बाद महिलाओं को लोन देता था। मैनेजर के 5 महिलाओं से सेक्स संबंध की बात सामने आई, जिनमें 20 साल से लेकर 55 साल की महिलाएं और लड़कियां शामिल हैं। मैनेजर के ऑफिस की महिला चपरासी, उसकी बेटी, नर्स, कामवाली बाई और एक अन्य महिला से सेक्स सम्बन्ध थे। यह सनसनीखेज खुलासा पुलिस जांच में हुआ। गौरतलब है कि 19 अगस्त की रात को डीआईसी रायसेन के मैनेजर रामदयाल बेले की भोपाल में हत्या कर दी गई थी। इस मामले का खुलासा गुरुवार को हुआ। हत्या में शामिल 2 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया वहीं एक फरार है। .

मिनाल रेजीडेंसी में अपने तीन बेटों और पत्नी के साथ रहने वाले 59 साल के रामदयाल बेले के कई महिलाओं से अवैध संबंध होने की बात सामने आई है। बेले रायसेन स्थित डीआईसी में 7 सालों से मैनेजर था। मुख्यमंत्री स्वरोजगार योजना के लोन पास करने की जिम्मेदारी उसी पर थी। उसने रायसेन में ही किराये से एक कमरा भी लिया हुआ था। उसी मकान में 55 साल की वैजयंती रहती थी, जो घरो में झाडू-पोछा का काम करती थी। बेले के 2 साल पहले लोन देने के दौरान सेक्स संबंध बन गए। वैजयंती 4 साल से अपने पति से अलग होकर बेले वाले मकान में ही रह रही थी। वैजयंती का बेले के अलावा 27 साल का प्रेमी पप्पू जाटव भी था, जो भोपाल में आॅटो चलाता है। उससे रिलेशन बनाने के लिए वह हर हफ्ते भोपाल आती थी। इन तीनों के बीच प्रेम-त्रिकोण ऐसा उलझा कि पप्पू जाटव ने अपने दो दोस्तों कमलेश और वसीम की मदद से बेले की चाकुओं से गोद कर हत्या कर दी।

बेले से उसकी नफरत इतनी ज्यादा थी कि उसने बेले के गुप्तांग को भी काट डाला। पप्पू जाटव ने अपने दो दोस्तों कमलेश और वसीम को लालच दिया कि बेले के पास रिश्वत की बहुत कमाई रहती है और उसके बैग में हर समय 3-4 लाख रुपए रहते हैं। तीनों, भोपाल में ही आॅटो चलाते थे। बेले हमेशा की तरह रायसेन से भोपाल बस से आया और जेके रोड तिराहे पर उतर गया। वहां से उसने लास्ट कॉल रायसेन में वैजयंती को ही किया। वहां पर कमलेश ने वसीम को ऑटो में बिठाया और बेले के पास पहुंचा। बेले घर जाने के लिए ऑटो में बैठ गए। रास्ते में ही पप्पू, इंडस्ट्रियल एरिया में जाने के लिए बैठ गया। जैसे ही वह तीनों सुनसान इलाके में पहुंचे तो ऑटो में ही बेले को चाकुओं से गोद दिया गया।

9 दिन पूर्व डीआईसी मैनेजर की हत्या की गुत्थी सुलझ चुकी है। जो बात सामने आई है उसमे पता चला की बेले के 5 महिलाओं के साथ सेक्स सम्बन्ध थे। जिन से भी बेले ने संबंध बनाये यह सभी महिलाएं और लड़कियां लोन के सिलसिले में मिली थीं। अको बता दे की पुलिस ने अभी तक 2 आरोपियों को हिरासत में ले लिया है जबकि एक की तलाश जारी है।