सुशांत के पूर्व टैलेंट प्रबंधक ने किया बड़ा खुलासा, कहीं ये बात
सुशांत के पूर्व टैलेंट प्रबंधक ने किया बड़ा खुलासा, कहीं ये बात
Share:

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले में प्रतिदिन नए खुलासे हो रहे हैं. फिलहाल इस मामले में ईडी मनी लॉन्ड्रिंग की जांच कर रही है. प्राप्त जानकारी के अनुसार, सुशांत सिंह राजपूत के टैलेंट प्रबंधक जयंती साहा ने अपने एक बयान में बताया है, कि अभिनेता बीते दो से तीन वर्षों में कई प्रोजेक्ट्स के सहारे 30 से 35 करोड़ की कमाई कर चुके थे. आपको बता दें कि कार्य से जुड़े सभी भुगतान की जांच ईडी करेगी, तथा इसके पश्चात् सुशांत के खर्चों तथा उनके इन्वेस्टमेंट के साथ इसकी अपेक्षा करेगी.

वही रिया चक्रवर्ती के टैक्स कंसल्टेंट रितेश मोदी ने रिया के कुछ टैक्स संबंधी दस्तावेज तथा इन्वेस्टमेंट से जुड़े दस्तावेज प्रवर्तन निदेशालय को दिए थे. प्रवर्तन निदेशालय इन दस्तावेजों का विश्लेषण करने के पश्चात् रितेश मोदी एवं रितेश शाह को तलब करेगी. वही इस केस में अभिनेता के सीए संदीप श्रीधर को एक बार फिर प्रवर्तन निदेशालय बुला सकती है. प्रवर्तन निदेशालय इसके अतिरिक्त सुशांत के परिवार के बाकी मेंबर्स के बयान भी रिकॉर्ड कर सकती है. 

साथ ही सुशांत की बहन मीतू एवं उनके पिता के के सिंह पूर्व ही प्रवर्तन निदेशालय को बयान दे चुके हैं. माना जा रहा है कि बाकी परिवार दिल्ली में अपना बयान दर्ज करा सकता है. वही इससे पूर्व प्रवर्तन निदेशालय ने इस मामले में रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शोविक तथा पिता से भी पूछताछ की थी. वहीं अभिनेता के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी, एक्स बिजनेस प्रबंधक श्रुति मोदी से भी प्रबंधक निदेशालय पूछताछ कर चुकी है. वही मामले की लगातार जाँच की जा रही है.

आमिर पर भड़की कंगना, कहा- 'बच्चों को श्री कृष्ण की भक्ति...'

इस मशहूर एक्टर को निशाने पर लेकर बोली कंगना- 'इन्हे तो गालियां भी भगवान के प्रसाद जैसी...'

फिर करण जौहर पर भड़कीं कंगना, भारत सरकार से की यह मांग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -