B'Day : मुस्लिम धर्म से थी सुनील शेट्टी की पत्नी माना, ऐसी रही लव स्टोरी
B'Day : मुस्लिम धर्म से थी सुनील शेट्टी की पत्नी माना, ऐसी रही लव स्टोरी
Share:

बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी काफी चर्चित और फेमस हैं. उनके ही साथ उनकी पत्नी माना शेट्टी भी कुछ कम फेमस नहीं है. इन दोनों की लवस्टोरी भी कमाल की है. कहा जाता है पहली ही मुलाकात में माना के दीवाने हो गए थे सुनील शेट्टी. ऐसे में आज हम आपको बता दें कि सुनील शेट्टी की पत्नी माना शेट्टी आज अपना 55 वां जन्मदिन मना रही हैं. इसी मौके पर आपको उनके बारे में खास बातें बताने जा रहे हैं. 

माना शेट्टी का जन्म 22 अगस्त 1965 को हुआ था. सुनील शेट्टी और माना के प्यार का सफर एक पेस्ट्री शॉप से शुरू हुई थी. इसके बाद सुनील माना के लिए दीवाने हो हो गये थे. 

अपनी लव स्टोरी को आगे बढ़ाने के लिए उन्होंने पहले माना की बहन को दोस्त बनाया. इसके बाद सुनील और माना की कई मुलाकातें बहन ने करवाई. एक्टर को इस बात का एहसास हो चुका था कि माना ही वही लड़की हैं जिसके साथ वे अपना जीवन बिता सकते हैं. 

इसके अलावा सुनील ने एक बार अपने कॉमन दोस्त से एक पार्टी रखने के लिए कहा, जिसमें माना को भी इनवाइट करने के लिए कहा था. पार्टी के बाद दोनों बाइक राइड पर गए और तभी प्यार का इजहार कर दिया. लेकिन शादी के लिए उन्हें काफी इंतज़ार करना पड़ा.

माना और सुनील शेट्टी अलग-अलग धर्म से ताल्लुक रखते थे. बता दें माना मुस्लिम धर्म से थी. ऐसे में दोनों के परिवार वालों को लगा कि इन दोनों की शादी में अलग-अलग धर्म का होना दिक्कतें खड़ी कर सकता है. इसी वजह से इन्हें शादी के लिए 9 साल का लंबे वक्त का इंतजार करना पड़ा. लेकिन डेटिंग के 9 साल बाद 1991 में दोनों की शादी हो गई. अब इनके दो बच्चे अहान और अथिया शेट्टी हैं. 

Video: अपने जन्मदिन पर मधुरिमा ने Ex बॉयफ्रेंड विशाल के चेहरे पर लगाया केक

दक्षिण भारत की यह अभिनेत्री अपनी सादगी के लिए हैं फेमस

B'Day : बॉलीवुड में आने से पहले काफी मोटी थी सना, इस डाइट प्लान को फॉलो कर बनी हॉट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -