बेटी की पार्किंग वाली जगह पर पड़ोसन की कार देखकर भड़का बाप , किया ये काम
बेटी की पार्किंग वाली जगह पर पड़ोसन की कार देखकर भड़का बाप , किया ये काम
Share:

आज कल कुछ लोग ऐसे होते हैं जो अपने मन की करते हैं. जी हाँ, ऐसे में कई बार इसी चक्कर में पड़ोसियों का झगड़ा हो जाता है. वैसे कई बार यह झगड़ा पार्किंग को लेकर चलता रहता है और हर दिन होता है! वैसे ऐसा ही कुछ हुआ ब्रिटेन के केंट में. यहाँ एक शख्स ने अपने पड़ोसी को उसके मन की करने दी, लेकिन जब सब्र का बांध टूट गया तो उसने कुछ ऐसा किया कि जानने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे. जी दरअसल यह मामला ब्रिटेन के केंट का है जहाँ रहने वाले 49 वर्षीय Tobe Bailey के पड़ोसी ने अपनी कार से उनके ड्राइव-वे को ब्लॉक कर दिया था.

वहीं जब उन्होंने देखा कि पड़ोसन ने उनकी बेटी की जगह भी ब्लॉक कर दी तो उन्हें गुस्सा आ गया. उसके बाद उन्होंने काले रंग की पन्नी से उनकी पूरी कार को कवर करने के बारे में सोचा और कर भी डाला. जी दरअसल इसके लिए उन्होंने 20 पाउंड (करीब दो हजार रुपये) में 6 काली पन्नी को रोल खरीद लिए. उसके बाद उन्होंने उसे नीले रंग की Vauxhall Corsa कार पर लपेट दिया. इस बारे में उन्होंने बताया कि 'हफ्ते में दो से तीन बार कुछ इडियट उनके ड्राइव-वे को ब्लॉक कर देते है और इस गली में 26 घर और 24 पार्किंग स्पेस हैं.'

जी दरअसल अब उनका यह तरीका तेजी से चर्चाओं में छाया हुआ है. वैसे उनका यह तरीका रहा भी कामयाब. उनका कहना है, जब कार पूरी तरह से काले रंग की पन्नी में लपेट दी गई, तो उसकी मालिक (एक लड़की) का ध्यान उस पर गया. बाद में आकर उसने Tobe से माफी मांगी और दोबारा कभी इस गलती को ना दोहराने का वादा किया.

बेटे का भविष्य सुधारने के लिए बाप ने चलाई 105 किलोमीटर साइकिल

‘बैटमैन’ बनकर लोगों के लिए मसीहा बना यह युवक, गरीबों के लिए कर रहा है यह काम

दोनों हाथ नहीं है लेकिन अपने कारनामे से इंटरनेट पर छाई ये लड़की

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -