पत्नी नहीं दे रही थी रुपए, पति ने किया ऐसा घिनौना काम कि सुनकर दहल जाएगा आपका दिल..
पत्नी नहीं दे रही थी रुपए, पति ने किया ऐसा घिनौना काम कि सुनकर दहल जाएगा आपका दिल..
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला खोड़ा के नवनीत विहार से सामने आया है. जहाँ एक पति ने रुपये न देने पर अपनी पत्नी को पेट्रोल डालकर आग लगा दी है. जी हाँ, इस मामले में परिजनों ने गंभीर हालत में महिला को दिल्ली के जीटीबी अस्पताल में भर्ती करवाया और वहां अभी तक महिला की हालत नाजुक बनी हुई है. जी हाँ, इस मामले में आग लगाने के बाद महिला का पति मौके से फरार हो गया है और उसकी तलाश की जा रही है. वहीं इस मामले में पीड़िता के परिजनों ने खोड़ा थाने में मामले की शिकायत दर्ज करवा दी है.

जी हाँ, खबरों के अनुसार मूलरूप से दनकौर की रहने वाली सुमन का विवाह 10 वर्ष पहले मेरठ के रहने वाले जगवीर के साथ हुआ था और शादी के बाद दोनों खोड़ा के नवनीत विहार में रहने लगे. वहीं सुमन और जगवीर के दो बच्चे भी हैं और सुमन की बड़ी बहन की शादी जगवीर के बड़े भाई के साथ हुई है और वह भी उसी मकान में रहते हैं. इस मामले में कथित रूप से बीते सोमवार रात करीब 11:30 बजे रुपयों को लेकर सुमन और जगवीर में झगड़ा हो गया, और उसके बाद जगवीर ने पहले तो पत्नी के साथ मारपीट की और उसके बाद अपनी बाइक से पेट्रोल निकालकर लाया और अपनी पत्नी के ऊपर डाल दिया और आग लगा दी.

वहीं आग लगने के बाद सुमन चिल्लाने लगी और उसकी आवाज सुनकर जगवीर का बड़ा भाई वहां आया और उसने आग बुझाकर सुमन को दिल्ली के जीटीबी अस्पताल में एडमिट करवाया. इस मामले में पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है.

सावधान इंडिया में सेक्सी भाभी बनते-बनते लग गई सेक्स की लत और फिर...

माँ को पराए मर्द के साथ संबंध बनाते देख चिल्लाने लगा 7 साल का बेटा और फिर...

तीर्थयात्रा पर गया था युवक, आकर देखा तो खत्म हो गया परिवार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -