पैरो से हथौड़ा चलाकर ये शख्स करता है अपना गुजारा
पैरो से हथौड़ा चलाकर ये शख्स करता है अपना गुजारा
Share:

किसी भी काम करने के लिए एक जज़्बा और जूनून होने बहुत जरुरी है. और यदि आप के अंदर वो जोश और जूनून है तो आप किसी भी मुश्किल से मुश्किल काम को आसानी से कर दिखाते है. और यदि किसी व्यक्ति में काम करने का जोश नहीं है तो वो हर तरह से सक्षम होकर भी जीवन में कुछ नहीं कर सकता है. आज हम आपके लिए एक ऐसा ही वीडियो लेकर आये है जिसे देखकर शायद आप दंग रह जाये और खुद पर शर्मिंदगी भी महसूस कर सकते है.

इस वीडियो में आप देख सकते है कि इस शख्स के दोनों हाथ नहीं है बावजूद इसके ये सभी तरह के औजारों का इस्तेमाल कर रहे है. किस तरह से ये अपने पैरो से ही हथोड़ा चला रहे, आरी से लकड़ी काट रहे है. देखने में ये सब भले ही आसान लग रहा है लेकिन उनके लिए बिना हाथो के काम करना कितना मुश्किल होता होगा. पैरो के सहारे ही उन्होंने एक शानदार सा लकड़ी का ट्रक बना दिया. इतनी सुंदरता से तो शायद कोई हाथ होने पर भी नहीं बना सकता. वीडियो में आप देख सकते है ये शख्स अपने पैरे से ही खाना-पीना भी करता है.

बिना हाथ के पैरो से ही काम करने के बावजूद उनके चेहरे पर जरा भी शिकन नहीं है. हँसते-मुस्कुराते हुए उन्होंने अपना काम पूरा कर लिया. वाकई में ऐसे लोगो के जज़्बे को सलाम. इस वीडियो को caters clip नाम के यूट्यूब चैनल से पोस्ट किया गया है. 70 हजार से भी ज्यादा लोग इस जाबांज का वीडियो देख चुके है. आप भी देखिये वीडियो.

घर में माँ बीमार हुई तो समझो गई भैस पानी में (VIDEO)

जब मशहूर हॉलीवुड एक्टर जैकी ने दिखाया देसी ठुमके का रंग

हर बार काला ही क्यों महेश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -