पठानकोट एयरबेस के पास से संदिग्ध गिरफ्तार
पठानकोट एयरबेस के पास से संदिग्ध गिरफ्तार
Share:

गुरदासपुर: सेना के जवानो ने एक संदिग्ध को पठानकोट एयरबेस के पास के पकडा़ है, शाम को 6 बजे बाद सर्च ऑपरेशन में इसे पकड़ लिया गया है. जाँच में सबूतो को ढूंढ निकालने की कोशिश की जा रही है.  बताया जा रहा है कि संदिग्ध को एयरबेस के बाहर से पकड़ा गया है। फिलहाल पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। आतंकी से उसके साथी के बारे में भी जानकारी निकाली जा रही है. कमांडो ने उसके हाथ पैर बांध कर घेर लिया है. आतंकी के पास से बड़े हथियार की तलाश की जा रही है. खबर छापने तक उसके पास से कोई भी सबूत हासिल नहीं किया जा सका है. गांव के लोगो ने इस संदिग्ध को पकड़ा है,

उधर, पठानकोट इलाके का सर्च अभियान ख़त्म होने से पहले गुरदासपुर इलाके में दो संदिग्धों को देखे जाने की पक्की खबर गांव के लोगो ने दी है. ग्रामीण इलाके के समीप सेना की वर्दी में ही दो संदिग्धों को देखा गया है. संदिग्धों के पास हथियार होने की भी खबर पर गांव वालो ने पुष्टि की है.

ग्रामीणो के पास जाने पर दोनों संदिग्ध खेत में ही दुबारा लौट गए और दुबारा नहीं दिखे. पुलिस को सूचना देने पर उन्हें ढूंढने के लिए सर्च अभियान चलाया गया है. SWAT टीम को यह मामला सोप दिया गया है. संदिग्धों की तलाश अभी भी जारी है. 

सीमा सुरक्षा बल की अतिरिक्त टीमें और तकनीकी विशेषज्ञों को भी बुलाया गया है. गुरदासपुर सीमा की भी जाँच की जा रही है. जाँच टीम मान रही है कि पठानकोट के हवाई ठिकाने पर हमला करने वाले आतंकवादी ही गुरदासपुर सीमा में घुसने का प्रयास कर रहे है. सूत्रों के मुताबिक, बीएसएफ पिछले 4 दिनों से बाड़ की जाँच कर रही है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -