चलती फिरती One Man Army
चलती फिरती One Man Army
Share:

हर नौजवान का शौक होता है उसके पर हर तरीके के आधुनिक हथियार हों, जिसे वह नुमाइश कर सके. कही हद तक मर्दों की सोच रहती है कि हथियार रखने से मर्दानगी छलकती है, लेकिन यह बात हर जगह सही साबित नहीं होती. इस बात को सही साबित करते हैं अमेरिका के Mel Bernstein, जिन्हे दुनिया के सबसे ज्यादा हथियार रखने वाले व्यक्ति के रूप में जाना जाता है. बर्नस्टेन के पास 4 हजार से भी ज्यादा हथियारों का जखीरा है, जिस वजह से लोग उन्हें वन मैन आर्मी भी कहती हैं

- बर्नस्टेन अमेरिका की फेमस Dragon Arms शॉप के मालिक हैं. उनके हथियारों के जखीरे में एक से एक आधुनिक लाइनट गन, बजूका और मशीन गन शामिल हैं.

- बर्नस्टेन के पास हथियारों के जखीरे के साथ-साथ छह शूटिंग रेंज, पेंटबॉल पार्क और मोटरक्रॉस पार्क है. उन्हें अमेरिका में ड्रेगन मैन के नाम से भी जाना जाता है.

- बर्नस्टेन ने हाल ही में एक न्यूज एंजेसी को दिए इंटरव्यू में बताया कि लास वेगस हमले के बाद उनकी शॉप से इतने हथियार बिके, जितने पिछले आठ महीनों में भी नहीं बिके.

- रिपोर्ट्स के मुताबिक अमेरिका की अकेले 3 पर्सेंट पॉपुलेशन ही 26 करोड़ से ज्यादा गन रखती है. यानी हर व्यक्ति के पास औसतन 17 से ज्यादा बंदूकें हैं.

समुद्र से मिली मछलियों की कुछ विलुप्त प्रजातियां

यहां मिलेगा राजा रजवाड़े का सामान सस्ते दरों पर

रेगिस्तान में अपनी हॉटनेस दिखा रही है Kylie Jenner

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -