मिस कॉल से फ्रेंडशिप कर किया बलात्कार, MMS बना दोस्तों से करवाया गैंगरेप
मिस कॉल से फ्रेंडशिप कर किया बलात्कार, MMS बना दोस्तों से करवाया गैंगरेप
Share:

कानपुर : दोस्ती के नाम पर फरेबी का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां एक युवक ने मिस कॉल  देकर युवती से दोस्ती की और फिर एग्जाम में नबर बढवाने के बहाने उसके साथ दुष्कर्म किया. इतना ही नही लड़की को ब्लैकमेल करने के लिए उसका अश्लील एमएमएस भी बना लिया. वहशी दरिंदे का जब इतने से मन नही भरा तो उसने लड़की को ब्लैकमेल करते हुए अपने 2 दोस्तों से भी बलात्कार करवा दिया. मामला अब पुलिस के पास पंहुचा है.

जानकारी के मुताबिक हरजेंद्र नगर निवासी छात्रा BTC की पढ़ाई कर रही है. उसने बताया, अप्रैल महीने में मेरे मोबाइल पर एक मिस कॉल आया. रिटर्न कॉल करने पर युवक ने अपना नाम मनीष और खुद को उन्नाव के गांधी नगर इलाके का रहने वाला बताया. इसके बाद 2 दिन के अंदर 12 से ज्‍यादा बार मनीष ने कॉल किया.लड़की ने बताया कि, मैंने मनीष को बताया था कि वह बीटीसी कर रही है और कोई बात नहीं करना चाहती. इसके बाद उसने एग्‍जाम में मेरा नंबर बढ़वाने का वादा किया और रोज बाते होने लगी.

छात्रा के मुताबिक, 16 मई 2016 को मनीष ने फोन कर उसे काजीखेड़ा इलाके में एक स्पॉट पर मिलने बुलाया. नंबर बढ़वाने की लालच में वह मनीष की बताई जगह पर पहुंच गई और वहां से उसकी बाइक पर बैठकर एक घर में गई. आरोपी ने कोल्ड्रिंक में नशीली चीज़ मिलकर पिला दी जिससे कि वह बेहोश हो गई. जब उसे होश आया तो वह नग्न अवस्था में बिस्तर पर पड़ी थी और मनीष उसका एमएमएस बना रहा था. इसके बाद वह वीडियो वायरल करने की धमकी देने लगा. लड़की के मुताबिक उसने लोकलाज के डर से किसी को इस घटना के बारे मे नही बताया. इसके बाद उसने जबरन अपने दो दोस्तों से भी रेप करवाया.

तंग आकार पीडिता ने परिजनों को घटना के बारे में बताया. वही पीड़िता के पिता सतीश कुमार का आरोप है कि जब वह बेटी को लेकर शिकायत करने थाने पहुंचे तो उन्हें भगा दिया गया. इसके पीडिता ने ऑनलाइन चकेरी थाना सर्किल के सीओ को ऑनलाइन शिकायत दर्ज कराई.फ़िलहाल आरोपी फरार है. वही सीओ के निर्देश पर एसओ चकेरी आलोक सिंह यादव ने मामले की जांच शुरू कर दी है. युवक को गिरफ्तार करने के लिए जगह छापेमारी की जा रही है.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -