दोस्तों के साथ मिलकर गर्लफ्रेंड का गैंगरेप...
दोस्तों के साथ मिलकर गर्लफ्रेंड का गैंगरेप...
Share:

सूरत। पीएम मोदी के राज्य गुजरात के सूरत में एक दिल दहला देनेवाली घटना सामने आई है, जहाँ न सिर्फ मोहब्बत बदनाम हुई बल्कि कलंकित भी हो गई। एक प्रेमी ने पहले अपने दोस्तों के साथ मिलकर अपनी प्रेमिका का अपहरण किया। फिर उसके साथ बलात्कार किया और फिर पेट्रोल डालकर उसे जिन्दा जलाने की कोशिश की। हालांकि पीड़िता ने समय रहते ही पास बह रही नहर में कूदकर अपनी जान बचाई।

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। फिलहाल पीड़िता अस्पताल में है और उसकी शिकायत के आधार पर आरोपी प्रेमी और उसके साथियों की तलाश शुरू कर दी गई है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, कैटर्स का काम कर जीवन-यापन करने वाली सोनम निधि (परिवर्तित नाम) बीती रात जब अपने एक फ्रेंड के घर थी तभी उसका बॉयफ्रेंड कृष्णा अपने अन्य तीन साथियों के साथ वहां पहुंचा और निधि को जबरदस्ती अपनी बाइक पर बैठाकर शहर के सुनसान वरियाव इलाके में नहर किनारे ले गया।

वहां ले जाकर दोस्तों संग उसके साथ रेप किया और फिर उसपर पेट्रोल छिड़ककर जिन्दा जलाने की कोशिश करने लगा। इसी बीच पीड़िता अपनी जान बचाने के लिए नहर में कूद गई। पीड़िता जब नहर में बहने लगी तो आरोपी ने ही उसे बाहर निकाला और उसे यह कहकर धमकाया कि अगर वो उसकी किसी से शिकायत की तो उसका अंजाम इससे भी बुरा होगा, यह मात्र ट्रेलर है। इसके बाद कृष्णा और उसके दोस्तों ने निधि को उसके घर के पास छोड़कर फरार हो गए।

निधि जब अपने घर पहुंची तो उसे देखकर उसके परिजन हैरान रह गए और उससे नजदीकी सिविल हॉस्पिटल में उपचार के लिए भर्ती कराया। निधि के अनुसार, कृष्णा पिछले कई महीनो से उसे परेशान कर रहा था। उसने कृष्णा को लेकर कई बार थाने में शिकायत भी की लेकिन, वो लगातार उसे परेशान कर रहा था और बुधवार को भी उसने थाने में उसके खिलाफ शिकायत की थी। उसे डर था कि कृष्णा फिर उसे परेशान करेगा। इसी डर की वजह से वो अपनी दोस्त के घर सोने चली गई थी।

निधि से मिली प्राथमिक जानकारी के आधार पर पुलिस ने आरोपी प्रेमी कृष्णा और उसके साथियों पर बलात्कार, अपहरण और जिन्दा जलाने की कोशिश करने के आरोपों में भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है साथ ही आगे की कार्यवाही भी शुरू कर दी गई है ।

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -