इन महाशय का लिंग कटा हुआ..फिर भी बना लिए यौन संबंध ?

इन महाशय का लिंग कटा हुआ..फिर भी बना लिए यौन संबंध ?

स्कॉटलैंड. इस खबर को पढ़कर शायद ही आपको यकीन होना बहुत ही मुश्किल भरा होगा कि एक व्यक्ति जिसका एक दुर्घटना में लिंग को काटना पड़ा था उसी शख्स ने एक वेश्या के साथ में यौन संबंध बनाये. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक खबर है कि तीन साल पूर्व ही स्कॉटलैंड के 43 वर्षीय मोहम्मद ऐबाद का एक एक्सीडेंट हुआ था। तथा इस दुर्घटना में ऐबाद का लिंग भी बहुत ही बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया था. इसके बाद डाक्टरों ने मोहम्मद ऐबाद के लिंग को काट दिया था.

इस घटना के 3 वर्षो बाद आज उसी मोहम्मद ऐबाद का यौन जीवन भी आबाद हो गया। तथा वह अब सेक्स करने के लिए पूरी तरह से तैयार है. आप सोचेंगे कि आखिर यह मुमकिन कैसे हो पाया है तो हम आपको बताते है. जी हां मोहम्मद ऐबाद दुनिया के एक मात्र व्यक्त‍ि हैं, जिनकी पेनिस कट जाने के बाद भी उनके लिये यौन क्रियाएं करना संभव हो सका है। और यह कमाल हुआ है विज्ञान और स्कॉटलैंड के डॉक्टरों का। इन डाक्टरों के ग्रुप ने मोहम्मद ऐबाद के बायोनिक पेनिस लगाने की प्लानिंग की। यानी पेनिस जो ऐबाद के हाथों की मांसपेश‍ियों और खाल की बनी हो। डॉक्टरों ने ऐबाद के हाथ और पैरों की मांसपेश‍ियां काट कर अलग की और उनसे एक 8 इंच लंबा लिंग बनाया और एक ऑपरेशन के जरिये ऐबाद के शरीर पर लगा दिया.

आपको बता दे कि यह पूरा ही कार्य डाक्टरों के लिए आसान नहीं था। इन डॉक्टरों ने मोहम्मद ऐबाद के इस बायोनिक लिंग लगाने के साथ-साथ उसमें यौन क्रिया करने की भी क्षमता प्रदान की। ऑपरेशन के बाद पहली बार 31 दिसंबर 2015 को ऐबाद ने एक वेश्या के साथ यौन संबंध स्थापित किये। और वही यौन सुख प्राप्त किया, जैसा कि साधारण लोग करते हैं। तथा इस खबर के बाद आजकल स्कॉटलैंड के 43 वर्षीय मोहम्मद ऐबाद सोशलमीडिया पर बहुत ज्यादा ही छाए हुए है.