इस आदमी के फार्ट से मर जाते हैं मच्छर, 6 मीटर की दूरी तक होता है असर
इस आदमी के फार्ट से मर जाते हैं मच्छर, 6 मीटर की दूरी तक होता है असर
Share:

दुनियाभर में कई लोग हैं जो फार्ट करते हैं और उनके फार्ट की बदबू इतनी खतरनाक होती है कि सामने वाले के होश उड़ जाते हैं. ऐसे में हाल ही में युगांडा के एक शख्स का दावा है कि उसके फार्ट से यानी उसके गैस पास करने से मच्छर मर जाते हैं. जी हाँ, हमें यकीन है कि यह सुनने के बाद आपकी हंसी नहीं रुकेगी लेकिन यह सच है.

हाल ही में Joe Rwamirama नाम के एक युवक ने इस बात का दावा किया है. जी दरअसल वह युगांडा के रहने वाले हैं और उनका दावा है कि उनके फार्ट से मच्छर मर जाते हैं. केवल इतना ही नहीं, उनका कहना है कि उनके फार्ट 6 मीटर की दूरी तक असर करता है और इसके दायरे में जो मच्छर होगा वो बचेगा नहीं. उन्होंने यह भी कहा कि एक मच्छरों को मारने के लिए दवा बनाने वाली कंपनी ने भी उन्हें हायर किया है. उस कंपनी का मानना है कि वो उनके फार्ट से मच्छरों को मारने वाली एक दवाई तैयार करेंगे. आप सभी को बता दें कि यह बहुत चौकाने वाली बात है लेकिन सच है.

हाल ही में एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में Joe ने कहा कि, ‘मैं आम लोगों की तरह ही खाना खाता हूं. रोज नहाता हूं. बस मेरा फार्ट अलग है. वो किसी मच्छर को मेरे पास भटकने भी नहीं देता.' खबर के मुताबिक आसपास के लोगों ने बताया कि Joe काफी फेमस हैं और उनके फार्ट के चर्चे दूर-दूर तक हैं और दूर-दूर से लोग उनसे मिलने आते हैं और उनके फार्ट के बारे में पूछते हैं.

कबूतर के सिर पर गोंद से चिपका दी टोपी, जमकर वायरल हो रहे फोटोज और वीडियो

यहाँ दिखा दो मुँह वाला सांप, लोगों ने जमकर पिलाया दूध

72 साल पहले बिछड़े भाई-बहन, सोशल मीडिया ने मिलाया तो...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -