शाहिद ने अपनी शादी में पहने थे सोने से बने जूते, कपड़ें और टाई

शाहिद ने अपनी शादी में पहने थे सोने से बने जूते, कपड़ें और टाई

हर कोई ये ही चाहता है कि उसकी शादी भी आलिशान तौर से हो. लेकिन आज हम आपको जिस शख्स के बारे में बता रहे हैं उसकी आलिशान शादी के बारे में जानकर आपके भी होश उड़ जाएंगे. आमतौर भी शादी में दुल्हन ही सोने के गहनों से सजी हुई नजर आती है लेकिन जिस शादी के बारे में हम आपको बता रहे है उसमे दूल्हा सोने से लदा हुआ नजर आया और दूल्हे ने इतना सोना पहना था कि हर किसी की निगाहें उनके ऊपर से हटने का नाम नहीं ले रही थी.

ये शादी पकिस्तान में हुई थी जहां एक दूल्हे ने रिसेप्शन पार्टी में 25 लाख पाकिस्तानी रूपए के सिर्फ कपड़े ही पहने थे. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इस दूल्हे का नाम हाफिज सलमान शाहिद था जिसमें अपनी शादी में 63 हजार रूपए के जेवरात से ज्यादा सूट पहना था. इतना ही नहीं शाहिद ने तो 32 टोले सोने, 17 लाख के जूते और 5 लाख की 10 तोले सोने की टाई पहनी. शाहिद की शादी में उनकी रक्षा करने के लिए अलग से सिक्योरिटी गार्ड भी तैनात किये गए थे.

मीडिया से बातचीत के दौरान शाहिद ने बताया था कि वो हमेशा से ही अपनी शादी में कुछ अलग और नया पहनना चाहता था और इस वजह से उसने सोने की टाई और सोने से निर्मित जूते पहने थे. शाहिद 7 बहनों में अकेला भाई है और इस वजह से ही उनके माता-पिता ने उनकी सभी ख्वाइशों को पूरा किया है. सोशल मीडिया पर भी शाहिद की शादी की खूब चर्चा हुई थी.

कंडोम से क्यूबा में किया जा रहा है यह काम, जानकर सिर पकड़ लेंगे आप

दो बहनें एक साथ हुई प्रेग्नेंट और दोनों को हुए जुड़वाँ बच्चे, जानिए मामला

सोती हुई महिला के बैडरूम में घुसा अनजान शख्स और फिर..

?