कन्हैया कुमार पर फिर हुआ अटैक, आरोपी युवक ने कहा- गद्दार है वो, दंगे भड़काना चाहता है...
कन्हैया कुमार पर फिर हुआ अटैक, आरोपी युवक ने कहा- गद्दार है वो, दंगे भड़काना चाहता है...
Share:

पटना: बिहार में एक बार फिर JNU छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष और भाकपा नेता कन्हैया कुमार पर हमला किया गया है. इस बार लखीसराय के गांधी मैदान में CAA के खिलाफ मंच पर व्याख्यान दे रहे कन्हैया पर चप्पल फेंका गया. हालांकि, चप्पल स्टेज से टकराकर नीचे गिर गया. इस बीच कुछ कार्यकर्ताओं ने आरोपी युवक को पकड़ कर उसकी धुनाई कर दी. काफी मशक्कत के बाद पुलिस ने युवक को भीड़ से बचाकर कस्टडी में ले लिया.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, लखीसराय के गांधी मैदान में 'जन-गण-मन यात्रा' पर निकले कन्हैया कुमार सोमवार एक रैली को संबोधित करने पहुंचे. इस दौरान कन्हैया की सभा का में जमकर हंगामा हुआ. हंगामे और विरोध के बीच एक शख्स ने कन्हैया के मंच की ओर चप्पल उछाल दिया. कन्हैया की तरफ चप्पल उछाले जाने से खफा उनके समर्थकों और कार्यकर्ताओं ने आरोपित शख्स की जमकर धुनाई कर दी. मौके पर मौजूद पुलिस ने आरोपित युवक को भीड़ के चंगुल से युवक को बचाते हुए कस्टडी में ले लिया और थाने ले गई. लोगों की पिटाई से जख्मी आरोपित युवक को पुलिस उपचार के लिए सदर अस्पताल ले गई है.

वहीं, कन्हैया कुमार की तरफ चप्पल उछालने वाले आरोपित युवक का कहना है कि कन्हैया देश का गद्दार है. वह देश में दंगा भड़काना चाहता है. इसके साथ ही युवक ने कहा कि वामपंथ की विचारधारा कभी काम नहीं आयेगी. हम कन्हैया को किसी भी कीमत पर नहीं छोड़ेंगे. इस बीच, भाकपा के राज्य सचिव सत्य नारायण सिंह ने JNUSU के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार पर हो रहे हमलों की कड़ी निन्दा की है. 

NPR को लेकर ओवैसी की तेलंगाना सरकार से अपील, काह- केरल की तरह उठाएं ये कदम

खुशखबरी: इतने गिर गए सोने-चांदी के दाम, जानिए आज क्या है भाव

IMF का दावा, कोरोना वायरस के चलते गिरेगी पूरी दुनिया की GDP ग्रोथ रेट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -