मुकेश अंबानी को हत्या की धमकी देने वाला शख्स गिरफ्तार, आज कोर्ट में होगी पेशी
मुकेश अंबानी को हत्या की धमकी देने वाला शख्स गिरफ्तार, आज कोर्ट में होगी पेशी
Share:

मुंबई: मुंबई के रिलायंस हॉस्पिटल में कॉल कर देश के सबसे रईस व्यक्ति मुकेश अंबानी और उनके परिवार को जान से मारने की धमकी देने के आरोप में 56 वर्षीय एक जौहरी विष्णु विदु भौमिक को सोमवार दोपहर अरेस्ट कर लिया गया था. वहीं आज (मंगलवार) गिरगांव कोर्ट में आरोपी को पेश किया जाएगा. बड़ी बात यह है कि पुलिस को भ्रमित करने के लिए इसने अफजल नाम से धमकी दी थी.

पुलिस के एक अधिकारी ने जानकारी दी है कि धमकी भरे कॉल के करीब तीन घंटे बाद दोपहर डेढ़ बजे बजे उपनगरीय दहीसर से आरोपी विष्णु विदु भौमिक को अरेस्ट कर लिया गया था. वह दक्षिण मुंबई में एक ज्वेलरी की दुकान चलाता है औऱ मूलतः त्रिपुरा का निवासी है. इस पर पहले भी दो केस दर्ज हुए हैं. बता दें कि अंबानी को गत वर्ष फरवरी में भी इसी तरह से मारने की साजिश हुई थी. पुलिस ने बताया कि भौमिक ने सुबह लगभग साढ़े दस बजे गिरगांव स्थित रिलायंस फाउंडेशन हॉस्पिटल के लैंडलाइन नंबर पर नौ बार कॉल किया और अंबानी और उनके परिवार को जान से मारने की धमकी दी. पुलिस ने बताया कि शुरूआती जांच के मुताबिक, भौमिक पर इससे पहले भी इसी प्रकार के फोन करने के आरोप लगे हैं.

उन्होंने बताया है कि पुलिस फोन करने के पीछे के उद्देश्य को जानने के लिए पूछताछ कर रही है. हालांकि, पुलिस को अभी यह पता नहीं चल सका है कि आरोपी मानसिक रूप से सही है या नहीं. बता दें कि मुंबई के डीबी मार्ग पुलिस थाने में आपराधिक धमकी के लिए IPC की धारा 506 (2) के तहत केस दर्ज किया गया.  

 

सुप्रीम कोर्ट की कमिटी को नहीं मिले Pegasus से जासूसी के सबूत ?

मोतिहारी में गैस सिलिंडर में विस्फोट, 1 की मौत, दो के पैर कटकर हुए अलग

9 सालों से यमुना साफ करने का वादा कर रहे केजरीवाल, लेकिन आज भी 'गंदे नाले' जैसी है स्थिति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -