एमिरेट्स फ्लाइट हादसे में बचे खादर को लगी 10 लाख की लॉटरी
एमिरेट्स फ्लाइट हादसे में बचे खादर को लगी 10 लाख की लॉटरी
Share:

दुबई। केरल से दुबई जाने वाली एमिरेट्स फ्लाइट में कुछ ही दिन पहले एक बड़ा हादसा हुआ था, जिसमें सवार 233 भारतीयों की जान बाल-बाल बची थी। इसी विमान में सवार 62 वर्षीय केरल के मोहम्मद बशीर अब्दुल खादर भी उन्हीं 300 लोगों में से थे, जो इस हादसे में बाल-बाल बचे थे। हादसे के 6 दिन बाद ही उन्हें 10 लाख डॉलर की लॉटरी लगी है।

विमान में आग लग गई थी, लेकिन समझदारी से  क्रू मेंबर्स ने सभी पैसेंजरों को विस्फोट होने से पहले ही उतार लिया था। गल्फ न्यूज के अनुसार, खादर का लकी टिकट नंबर 0845 है, जो दुबई अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर कोनकोर्स ए में दुबई ड्यूटी फ्री मिलेनियम मिलिनेयर में आ गया। वो अपने परिवार सहित तिरुवनंतपुरम से दुबई छुट्टी मनाने जा रहे थे, तभी उन्होने टिकट बुक की थी।

खादर दुबई में कार डीलर ग्रुप में नौकरी करते है। उन्हें हर बार रैफल टिकट खरीदने की आदत सी हो गई थी। लॉटरी जीतने के बाद खादर कहते है कि मैं पिछले 37 साल से यहां काम कर रहा हूं। ये देश हमेशा मेरे अपने देश जैसा लगता है। मैं यहां एक सादा जीवन जीता हूं। अब मेरे रिटायरमेंट का वक्त है।

मुझे ऐसा लगता है कि प्लेन क्रैश होने के बाद ऊपर वाले ने मुझे एक नई जिंदगी दी है और लॉटरी में इस जीत के साथ मुझे दौलत से नवाजा है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -