युवक ने की अनूठी पहल, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी बन गए फाॅलोअर
युवक ने की अनूठी पहल, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी बन गए फाॅलोअर
Share:

नईदिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्विटर पर एक युवा को फाॅलो किया। दरअसल जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस युवा को फाॅलो किया तो उसकी खुशी का ठिकाना ही नहीं रहा। इस युवक का नाम आकाश जैन है और यह बेंगलुरू में रहता है। दरअसल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा इसे फाॅलो करने का कारण है कि इसने अपनी बहन की शादी की पत्रिका में स्वच्छ भारत अभियान का लोगो लगाया है। ट्विटर पर इस युवक को 1100 लोगों ने फाॅलो किया हुआ है।

जब आकाश ने अपनी बहन की शादी के कार्ड में स्वच्छ भारत अभियान का लोगो लगाया और इसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को टैग किया तो भारतीय जनता पार्टी के कई नेताओं ने इस पोस्ट को रीट्विट किया। भाजपा के नेताओं ने आकाश के इस प्रयास की सराहना की है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उसकी पोस्ट को रीट्विट किया और फिर उसे फाॅलो भी किया। आकाश ने ट्विट कर लिखा कि उसके पिता जी मोदी के मिशन स्वच्छ भारत अभियान को फाॅलो करते आ रहे हैं।

हम सभी शादी के समारोह के लिए कुछ अलग करना चाहते थे। ऐसे में स्वच्छ भारत अभियान का लोगो उपयोग करने का विचार किया। कार्ड के ही साथ सकारात्मक मैसेज लोगों तक पहुंचाने के लिए कार्ड पर स्वच्छ भारत अभियान का लोगा लगाया। इसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी रिट्विटर किया।

गौरतलब है कि कई बार वैवाहिक समारोह के बाद डिस्पोजेबल वेस्ट यहां वहां बिखरा रहता है तो दूसरी ओर वैवाहिक आयोजनों के दौरान कई बार आयोजन स्थल पर लोगों द्व ारा साफ सफाई का ध्यान नहीं रखा जाता ऐसे में पर्यावरण का बहुत नुकसान होता है। कई बार लोग बचा हुआ भोजन भी खुले में ही डाल देते हैं ऐसे में उसकी सड़ांध से पर्यावरण को नुकसान हो सकता है।

प्रधानमंत्री मोदी का पत्र मिलकर दुखी हो गई धार की रानी

योगी सरकार का किसानों को तोहफा

योगी सरकार की कैबिनेट बैठक से पहले कृषि मंत्री ने दिए संकेत, हो सकता है किसानों का कर्ज माफ़

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -