कोरोना संदिग्ध की सूचना देने वाले युवक की बेरहमी से हत्या, स्वास्थ्य मंत्री ने जताया शोक
कोरोना संदिग्ध की सूचना देने वाले युवक की बेरहमी से हत्या, स्वास्थ्य मंत्री ने जताया शोक
Share:

पटना : केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन ने बिहार में कोरोना वायरस के संदिग्धों की जानकारी देने वाले शख्स की बेरहमी से की गई हत्या पर शोक प्रकट किया है. दरअसल आज सुबह मंगलवार को बिहार में एक युवक को सिर्फ इसलिए पीट-पीटकर मार डाला गया क्योंकि उसने महाराष्ट्र से लौटे एक परिवार की सूचना कोरोना सहायता केंद्र में दे दी थी. 

डॉ. हर्षवर्धन ने कहा कि बिहार में कोरोना वायरस के संदिग्ध की सूचना देने वाले युवक की हत्या की खबर बेहद दु:खद है. कोरोना के संकट के वक़्त में हम सबको एकजुट होकर रहने की आवश्यकता है. भारत का भविष्य इसी बात पर निर्भर करेगा कि हमने अपनी जिम्मेदारियों को किस तरह से निभाया. बता दें कि बिहार में सीतामढ़ी के मढ़ौल गांव में एक युवक को 2 लोगों ने केवल इसलिए पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया क्योंकि मृतक ने हत्या के आरोपी और उसके परिवार वालों के महाराष्ट्र से लौटने की जानकारी कोरोना सहायता केंद्र में दे दी थी.

आपको बता दें कि बिहार में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की तादाद 16 हो गई है. वहीं देश में बीते 24 घंटों के दौरान कोरोना के रिकॉर्ड 227 नए मामले दर्ज किए गए हैं. इसके साथ ही देश में कोरोना वायरस के संक्रमित मरीजों का आंकड़ा बढ़कर 1251 हो गया है. कोरोना से देश में अब तक 32 लोगों की जान जा चुकी है. वहीं 102 मरीज ठीक होकर वापस घर लौट चुके हैं.

बड़े भाई ने गुस्से में कर दी छोटे भाई की हत्या

पीएम के नाम पर बनाया फर्जी अकाउंट, कोरोना के लिए माँगा पैसा, केस दर्ज

लॉकडाउन के दौरान नहीं मिली शराब तो 2 युवकों ने लगाई फांसी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -