इस फिल्म को देखने के लिए खर्च किए 10 हज़ार
इस फिल्म को देखने के लिए खर्च किए 10 हज़ार
Share:

हम कोई भी फिल्म को एक या दो बार देखते  है क्योंकिं बाद में वो फिल्म हमें बोर करने लगती है। लेकिन कभी कभी कोई फिल्मो के लिए इतनी हद तक दीवाना हो जाता है की न जाने कितनी ही बार देख डालता है. और उसे देखने के लिए ना जाने कितने रूपए खर्च करने के लिए तैयार हो जाता है।

ऐसा ही कुछ किया 36 साल के युवक ने। जी 36 साल के एक युवक ने एक ही फिल्म 105 बार थिएटर में देखकर अलग ही रिकॉर्ड कायम किया है। उसने नागराज मंजुले की बनाई मराठी फिल्म 'सैराट' को 105 बार देखा है। दरअसल, इस फिल्म के प्रति दीवानगी इसलिए है, क्योंकि यह फिल्म युवक की जिंदगी से काफी मिलती-जुलती है। पुणे के रहने वाले एक युवक ने एक ही फिल्म को एक दो या तीन बार नहीं, बल्कि 105 बार थिएटर में देखी है।

एक ही फिल्म 105 बार देखने की दीवानगी के दौरान हनुमंत के 10 हजार रुपए से ज्यादा खर्च हो गए । वहीं, हनुमंत की रोजाना की कमाई 300 रुपए है। हमुनंत 100 रुपये खर्च करके थिएटर में फिल्म देखता रहा। हनुमंत के मुताबिक करीब 10 साल पहले वो अपने ही गांव की एक लडक़ी से बेहद प्यार करता था, लेकिन दोनों अलग-अलग जातियों के थे। पारिवारिक दबाव के कारण वो अपनी प्रेमिका से शादी नहीं कर सका।

उसका कहना है कि फिल्म 'सैराट' उसे इसीलिए पसंद है क्योंकि इसमें झूठी शान के नाम पर होने वाली ऑनर किलिंग और हमारी जाति व्यवस्था को पूरे दर्द के साथ दिखाया गया है।

हैरी-पॉटर की तरह उड़ने लगे उत्तराखंड के बच्चे

जब पैसो का पेड़ दिखते ही मच गयी लूट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -