सीसीटीवी फुटेज में नाबालिग संग दुष्कर्म करते दिखा युवक, हुआ गिरफ्तार
सीसीटीवी फुटेज में नाबालिग संग दुष्कर्म करते दिखा युवक, हुआ गिरफ्तार
Share:

इन दिनों अपराध के बढ़ते मामले सभी के लिए सनसनी बने हुए हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह राजस्थान का है. इस मामले में यहाँ के आदर्श कॉलोनी दाउदपुर में आठ साल की बच्ची से दुष्कर्म किया गया है और यह घटना पांच अक्टूबर की रात की है. इस मामले में यह घटना एक घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई और सीसीटीवी फुटेज की मदद से बीते बुधवार को पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर हिरासत में ले लिया है.

इस मामले में एसपी परिस देशमुख ने बताया कि ''बालिका के साथ बहला-फुसलाकर दुष्कर्म करने के आरोपी गौरव उर्फ भानू को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी के खिलाफ सात दिनों के भीतर ही अदालत में चालान पेश कर दिया जाएगा.'' इसी के साथ पुलिस ने बताया कि ''आरोपी गौरव राजीव गांधी सामान्य अस्पताल में ठेके का सफाई कर्मी है. आरोपी बालिका के परिजनों से पहले से ही परिचित था. एसपी देशमुख ने बताया कि आरोपी पर पॉस्को एक्ट के तहत दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया है.''

वहीं उन्होंने आगे कहा कि ''घर में लगे सीसीटीवी फुटेज में दिखा कि एक लड़का बच्ची के साथ दुष्कर्म कर रहा है. जिसके बाद पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी को पहचान कर उसे गिरफ्तार किया. पूछताछ के आधार पर पुलिस ने पीड़ित बच्ची की पहचान की. इसके बाद बालिका के पिता ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई.'' इस मामले को ऐसा पहला मामला नहीं कहा जा सकता है क्योंकि इसके पहले कई ऐसे मामले सामने आए हैं जिन्होंने हमे हैरानी में डाला है.

'सावधान इंडिया' में हो रही है सुशांत सिंह की वापसी, कहा- 'घर लौटने वाली फीलिंग...'

पत्नी से हुई लड़ाई तो पति ने 16 दिन की बेटी को जमीन पर फेंककर दे दी मौत

नाबालिग को बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गए दो लड़के और फिर 4 दोस्तों ने मिलकर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -