Video: टॉयलेट सीट पर बैठने वाला था शख्स, अचानक कमोड से निकला सांप
Video: टॉयलेट सीट पर बैठने वाला था शख्स, अचानक कमोड से निकला सांप
Share:

सांप को इस दुनिया के सबसे खतरनाक जीव माना जाता है और सांप का नाम सुनते ही लोगों की हालत खराब हो जाती है। जी दरअसल कई लोग सांप का सिर्फ नाम सुन लें तो उनके शरीर में सिरहन उभर आती है। इसके अलावा आप तो जानते ही होंगे कई बार हमारे घरों में सांप निकल आता है। इसके अलावा कई बार किचन और बेडरूम में भी सांप पहुंच जाते हैं। हालाँकि इन दिनों सांप ऐसी जगह से निकला है, जिसे देखकर आपकी हालत खराब हो जाएगी। जी दरअसल एक वीडियो वायरल हो रहा है और इस वीडियो ने बहुत सारे लोगों के होश उड़ा दिए हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by memes comedy (@ghantaa)

जी दरअसल सोशल मीडिया यूजर्स को इस वीडियो को देखकर भरोसा नहीं हो रहा है कि सांप ऐसी जगह भी मिल सकता है। सामने आने वाली एक रिपोर्ट के अनुसार, एक शख्स अपने बाथरूम में टॉयलेट के लिए गया था और वह जैसे ही टॉयलेट सीट पर बैठने वाला था, वैसे ही कमोड के भीतर उसे सांप दिखाई दे गया। देखते ही शख्स की हालत खराब हो जाती है। आप देख सकते हैं सांप को देखने के बाद वह स्नेक कैचर को बुला लेता है और इसके बाद स्नेक कैचर सांप को जिस तरह कमोड से निकालता है, उसे देखकर किसी के भी होश उड़ सकते हैं।

वैसे आप देख सकते हैं कि स्नेक कैचर लोहे के एक अस्त्र से सांप को कमोड के भीतर से खींचकर निकालता है। यह वीडियो इस समय लोगों के होश उड़ा रहा है। आपको ये वीडियो कैसा लगा कमेंट में जरूर बताएं?

11 अगस्त: राखी पर लगने जा रहा है भद्रा, जानिए पूरे दिन में कब बाँध सकते हैं राखी

Russia Ukraine War: पुतिन के आदेश पर महिलाओं को तस्करी कर भेजा जा रहा UAE!

सरकारी अधिकारी के प्यार में पागल हुई ये मशहूर एक्ट्रेस, जल्द करेगी सगाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -