पत्नी पर शक में किया पेपर कटर से हमला, भागने की कोशिश ने पहुंचा दिया अस्पताल

Aug 05 2019 03:20 PM
पत्नी पर शक में किया पेपर कटर से हमला, भागने की कोशिश ने पहुंचा दिया अस्पताल

आजकल बढ़ते जा रहे अपराध के मामले सभी के लिए हैरानी का सबब बने हुए हैं. ऐसे में एक मामला दिल्ली के संगम विहार इलाके से सामने आया है जहाँ के एक व्यक्ति ने पत्नी पर पेपर कटर से हमला कर घायल कर दिया. जी हाँ, वहीं इस मामले में महिला को उसके दो बेटों ने अस्पताल में भर्ती कराया, जबकि पिता को घर में बंद कर दिया. खबरों के मुताबिक़ आरोपी ने पड़ोसी के मकान पर छलांग लगाकर भागने की कोशिश की, लेकिन छत पर गिरने की वजह से वह घायल हो गया और पुलिस ने आरोपी को अस्पताल में भर्ती कराया और उसके खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया जा चुका है.

इस मामले में पुलिस ने बताया कि घायल महिला की पहचान सरस्वती (55) के रूप में हुई है और परिवार में पति शिव करण के अलावा तीन बेटे हैं. वहीं एक बेटा न्यू अशोक नगर इलाके में रहता है, जबकि दो बेटे संगम विहार जे-ब्लॉक स्थित मकान में अपने परिजनों के साथ रहते हैं. इस मामले में पुलिस को दिए बयान में सरस्वती ने बताया कि ''बीते 2 अगस्त को शिव करण शराब पीकर घर आया और पत्नी से झगड़ा करने लगा. दोनों बेटों ने अपनी मां को बचाया. उस रात सरस्वती अपने बेटे अशोक के कमरे में सोई. शनिवार सुबह आरोपी ने सरस्वती पर पेपर कटर से उसके पेट और गर्दन पर हमला कर दिया.

शोर सुनकर दोनों बेटे पहली मंजिल से भूतल पर पहुंचे और पिता को काबू कर मां को बत्रा अस्पताल में भर्ती कराया. पिता को घर में बंद कर दिया. आरोपी अपनी पत्नी पर शक करता है.'' इस मामले में जब पुलिस अस्पताल पहुंचकर बेटों का बयान दर्ज कर रही थी कि इधर खुद को फंसता देख शिव करण ने पड़ोसी की छत पर छलांग लगा दी जिससे वह घायल हो गया था.

नाज़ायज़ संबंधों में बाधा बन रहे पति की पत्नी ने करवा दी हत्या, ऐसे हुआ मामले का खुलासा

मुंबई में डिलीवरी बॉय की हत्या, मर्डर की गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस

राजस्थान: बदमाशों ने एटीएम तोड़कर गायब किया कैश, मामला दर्ज