सेक्स के लिए पुरुष हमेशा चाहते हैं शार्ट हाइट की लड़की, जानें क्यों

सेक्स के लिए पुरुष हमेशा चाहते  हैं शार्ट हाइट की लड़की, जानें क्यों

अपने से कम हाइट की महिलाओं पार्टनर को पाकर पुरुषों में पावरफुल होने की फिलिंग आने लगती है. जी हाँ वो अक्सर चाहते  हैं कि उनकी महिला पार्टनर उनके कम हाइट की हो ताकि सेक्स के दौरान उन्हें ज्यादा आनंद आये. इतना ही नहीं  महिलाओं को भी अधिक हाइट के पुरुष अच्छे लगते है, जिसके कारण वह उनकी इज्जत करती है. तथा अपनेपन का अहसास भी दिलाती है. हम यहां बताते है आपको कुछ कारण जिसकी वजह से पुरुष कम हाइट की महिला को पसंद करते हैं. अगर आप भी ऐसा ही सोचते  है तो आइये आपको बता देते हैं ऐसा क्यों.

* अपनेपन का अहसास: लंबे पुरुषों को कम हाइट की महिलाओं के साथ अपनेपन का अहसास होता है. कम हाइट की महिला को गले लगाने का मौका पुरुष कभी नहीं छोड़ते.

* रोमांटिक नेचर: कम हाइट की महिलाएं रोमांटिक नेचर की होती हैं. और साथ ही उनका फीगर परफेक्ट होता है. पुरुषों के लिए खूबसूरती के साथ-साथ महिलाओं का परफेक्ट बॉडी फीगर भी बहुत मायने रखता है.

* उठाकर घूमना: पुरुषों के रोमांटिक नेचर को असल में कम हाइट की महिलाओं के साथ देखा जा सकता है. उन्हें बहुत ही अच्छा लगता है ऐसी महिलाओं को उठाकर घूमना.

* ज्यादा अट्रैक्टिव: कई मामलों में देखा गया है कि कम हाइट की महिलाएं दिखने में ज्यादा अट्रैक्टिव होती हैं लेकिन फिर भी पुरुष अपनी हाइट को उनके अटैक्शन के साथ बैलेंस कर लेते हैं.

* सेक्स लाइफ: पुरुषों को कम हाइट की महिलाएं ज्यादा पसंद आती हैं क्योंकि वो सेक्स को अच्छे से एन्जॉय करती हैं. कम हाइट की वजह से उनका वजन भी उतना ज्यादा नहीं होता जो पुरुषों के लिए अच्छा होता है.

नहीं करनी सेक्स नाईट ख़राब, तो दूर रहें इन चीज़ों से

सर्दी में सेक्स का मज़ा चाहते हैं दुगना तो अपनाएं ये हॉट टिप्स

मोटे हैं तो सेक्स में इन पोजीशन का करें इस्तेमाल, ले सकेंगे चरम सुख