दोस्त ने ही दोस्त से की अप्राकृतिक सेक्स की मांग, आगे जो हुआ सुनकर सहम जाएंगे आप..
दोस्त ने ही दोस्त से की अप्राकृतिक सेक्स की मांग, आगे जो हुआ सुनकर सहम जाएंगे आप..
Share:

आए दिन आ रहे अपराध के मामलों ने सनसनी मचा दी है और हर दिन कोई ना कोई घटना के आने से आजकल सभी हैरान रहते हैं. ऐसे में हाल ही में एक मामला मुंबई से सामने आया है. इस मामले में एक दोस्त ने अपने ही दोस्त से अप्राकृतिक सेक्स करने की मांग की और उसके बाद जो हुआ वह सुनकर आपके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी. इस मामले में सेक्स के लिए मना करने के बाद दोस्त ने दूसरे दोस्त को मौत के घाट उतार दिया. जी हाँ, खबरों के अनुसार यह मामला मलाड का है जहाँ पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

वहीं इस मामले में आरोपी की शिनाख्त 19 वर्षीय नूर मोहम्मद शकीलउल्लाह शेख के नाम से हुई है और मृतक की पहचान 35 वर्षीय असलम अहमद शेख के रूप में हो चुकी है. इस मामले में आरोपी ने बीते शुक्रवार को देर रात को इस घटना को किया था और आरोपी असलम को गिरफ्तार कर अब स्थानीय कोर्ट में पेश किया जा चुका है जहाँ उसे कोर्ट ने पुलिस की हिरासत में भेज दिया है. पुलिस ने इस मामले पर बात करते हुए बताया कि आरोपी नूर मोहम्मद ने मालाड के वेस्टन एक्सप्रेस हाइवे के नजदीक हत्या कर दी है. खबरों के मुताबिक़ असलम और नूर मोहम्मद दोनों एक दूसरे के दोस्त थे और दोनों एक दुसरे को पिछले कई सालों से जानते थे.

दोनों अक्सर साथ में घुमा करते थे और साथ में ही ड्रग्स का शिकार भी थे और ड्रग्स लिया करते थे. घटना वाले दिन नूर मोहम्मद शकीलउल्लाह ने रात को साढ़े ग्यारह बजे असलम कांदिवली को मलाड पर मिलने बुलाया और वहां दोनों ने पहले ड्रग्स लिया. उसके बाद असलम ने नूर मोहम्मद से कहा कि वह उसके साथ सेक्स करें लेकिन नूर नहीं माना और असलम जिद करने लगा. उसके बाद दोनों में झगड़ा शुरू हो गया और जोश जोश में नूर मोहम्मद ने रस्सी से असलम की गर्दन दबाकर हत्या कर दी और हत्या के बाद भाग गया लेकिन अब वह पुलिस की हिरासत में है.

देर रात अपनी प्यास बुझाने के लिए 13 साल की लड़की को ले गए दरिंदे और फिर...

बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप के लिए थाने पहुंची लड़की, वजह सुनकर पुलिस को लगा सदमा

दूल्हे को छोड़कर बारात में आए लड़के से की दुल्हन ने शादी, वजह सुनकर सर पकड़ लेंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -