4 बच्चो की माँ से शादी करना चाहता था युवक, नहीं मानी तो...
4 बच्चो की माँ से शादी करना चाहता था युवक, नहीं मानी तो...
Share:

आए दिन आने वाले अपराध के मामले सभी को हैरान कर देते हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह कुछ ऐसा है कि सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे. इस मामले में चार बच्चों की मां से शादी के लिए दबाव डाल रहे एक शख्स ने महिला की ही 9 साल की बेटी का अपहरण कर ल‍िया. बीते मंगलवार को इस घटना का खुलासा हुआ. इस मामले में पुल‍िस ने 100 से ज्यादा सीसीटीवी फुटेज को खंगाला, तब जाकर 24 घंटों से भी कम समय में अपहरण की गुत्थी सुलझी.

यह सनसनीखेज घटना राजधानी द‍िल्ली की है. खबरों के मुताबिक़ द‍िल्ली के रोह‍िणी इलाके से अपहरण की गई 9 साल की बच्ची को पुल‍िस ने 12 घंटों में ही ढूंढ ल‍िया. पुल‍िस ने तेजी से कार्रवाई करते हुए आरोपी को ग‍िरफ्तार भी कर ल‍िया है. वहीं बताया गया है कि यह मामला द‍िल्ली के व‍िजय व‍िहार थाने के पास का है। जहाँ कुछ दिन पहले कमलेश को महिला ने घर की मरम्मत के ल‍िए बुलाया था. मिली जानकारी के मुताबिक़ कमलेश एक दिहाड़ी मज़दूर है और वो यूपी के महुआ जिले का रहने वाला है.

इस मामले में पीड़ित महिला के चार बच्चे हैं और आरोपी कमलेश ने उनकी सबसे छोटी बच्ची का अपहरण किया था. वहीं आरोपी कमलेश ने महिला को शादी करने का प्रस्ताव दिया था जिसे महिला ने ठुकरा दिया था और इसी बात का गुस्सा निकालने के लिए कमलेश ने बच्ची का अपहरण कर लिया था.

पोते के लिए बिरयानी लेने गए दादा पर बदमाश ने चलाई गोली

रेत में धड़ और कीचड़ में मिला लड़की का कटा हुआ सिर, शिनाख्त करने में छूटे पुलिस का पसीने

मध्य प्रदेश के इस जिले में भिक्षावृत्ति अपराध घोषित, अगर भीख मांगी तो होगी कार्यवाही

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -