टिक-टॉक पर लोकप्रियता पाने के लिए युवक ने किया ऐसा कारनाम कि पहुँच गया जेल
टिक-टॉक पर लोकप्रियता पाने के लिए युवक ने किया ऐसा कारनाम कि पहुँच गया जेल
Share:

अपराध के बढ़ते मामले सभी के लिए हैरानी का सबब बने हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह छत्तीसगढ़ में बेमेतरा ज़िले का है जहाँ के देवकर पुलिस चौकी अंतर्गत टिक-टॉक वीडियो के जरिये अपराध करने का मामला सामने आया है. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक सोशल मीडिया के टिक-टॉक पर एक युवक ने देवकर क्षेत्र की कम से कम 25 लड़कियों का अश्लीलता भरे टिक-टॉक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में डाल दिया और पुलिस ने आरोपित युवक को फिलहाल टिक-टॉक वीडियो मामले में जेल भेज दिया है.

वहीं देवकर चौकी क्षेत्र व बेरला विकासखण्ड के ग्राम साल्हेपुर के युवक (20) बीते कुछ महीनों से कई लड़कियों के साथ दोस्ती कर टिक-टॉक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में अपलोड कर देता था और वीडियो शेयर होने के बाद युवक को टिक-टॉक पर पब्लिसिटी खूब मिलती रही, इसी कारण वह फेमस होता रहा लेकिन पुलिस के हत्थे चढ़ गया.

वहीं इस मामले में जब स्थानीय क्षेत्र में वाट्सएप ग्रुपों पर उसका टिक-टॉक वीडियो दिखा तब एक लड़की के परिजन को खबर लगी और उन्होंने पुलिस चौकी देवकर में जाकर एफआईआर दर्ज करा दी. वहीं उसके बाद पुलिस ने बीते शनिवार 21 सितम्बर को आरोपित को पकड़कर जेल भेज दिया और उससे पूछताछ की तो युवक ने बताया कि सोशल-मीडिया में लोकप्रियता पाने के लिए वह यह सब कार्य करता था.

प्रेमप्रसंग के कारण विधायक की भतीजी और युवक की हत्या

कलयुगी पिता ने अपनी ही बेटी को दुष्कर्म के बाद दी मौत, मिली ये कठोर सजा

घर में अकेली थी बहु, ससुर ने बनाया हवस का शिकार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -