शाहरुख खान का नाम लेकर शख्स कर रहा था धंधा, फिर इस तरह हुआ भंडाफोड़
शाहरुख खान का नाम लेकर शख्स कर रहा था धंधा, फिर इस तरह हुआ भंडाफोड़
Share:

देशभर से आए दिन कई तरह के मामले सामने आते रहते है इस बीच मनोरंजन जगत की यदि बात करें तो बॉलीवुड की चमक ऐसी है कि रोजाना छोटे शहरों से कई व्यक्ति मायानगरी मुंबई की ओर रवाना हो जाते हैं। हिंदी फिल्मों में बेहद से व्यक्तियों को काफी कुछ दिया है। मगर इस सुन्दर इंडस्ट्री की आड़ लेकर कई लोग गलत कामों को भी अंजाम देते हैं। हाल ही में ऐसे ही कार्य करने वाला एक व्यक्ति दादर से गिरफ्तार हुआ।

ANI द्वारा किए गए एक ट्वीट के अनुसार, ये व्यक्ति झांसा देकर लड़कियों की ट्रैफिकिंग किया करता था। ये व्यक्ति सोशल मीडिया पर स्वयं को प्रोग्राम प्रबंधक बताया करता था तथा लड़कियों को शाहरुख खान की मूवी में काम दिलाने का झांसा दिया करता था। पुलिस ने 17 वर्ष की एक लड़की को रेस्क्यू किया है जिसे पश्चिम बंगाल से मुंबई लाया गया था।

वही दादर स्टेशन पर GRP के SI दयानेश्वर कटकर ने कहा, 'जीआरपी ने 17 वर्ष की एक लड़की को रेस्क्यू किया है जिसे शाहरुख खान कि मूवी में काम दिलाने के बहाने पश्चिम बंगाल के पलाशीपारा से मुंबई लाया गया था। सोशल मीडिया पर स्वयं को कार्यक्रम प्रबंधक बताकर लड़की को फंसाने वाले व्यक्ति को हिरासत में ले लिया गया है।' बता दें कि इससे पूर्व भी इस प्रकार के कई केस सामने आ चुके हैं जिनमें किसी बड़े और लोकप्रिय स्टार का नाम लेकर काले कामों को अंजाम दिया गया है। इस बार इस केस में शाहरुख खान के नाम का उपयोग किया गया है।

ईरान ने होर्मुज जलडमरूमध्य को बायपास करने के लिए प्रमुख शुरू किया गया टर्मिनल

इंस्टाग्राम ला रहा है नया फीचर, जानिए कैसे करेगा काम?

राजस्थान शिक्षा मंत्री का बड़ा एलान, कहा- "अगस्त से फिर खुलेंगे स्कूल..."

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -