जूतो में कैमरा लगाकर बनाता था महिलाओं के अश्लील MMS

नईदिल्ली। एक बार फिर दिल्ली के एक शाॅपिंग माॅल में शू - कैमरे से महिला का वीडियो शूट करने का मामला सामने आया। इस दौरान एक वकील को आरोपी के तौर पर पकड़ लिया गया। मामले में यह बात सामने आई है कि आरोपी को जमानत पर छोड़ दिया गया है। मामले में शाॅपिंग माॅल के एक क्लाॅथ सेंटर में मैनेजर ने एक व्यक्ति को संदिग्ध गतिविधियां करते हुए देखा। जब इसने ध्यान दिया तो उसने देखा कि एक व्यक्ति एक महिला के समीप पैर ले जा रहा है। जब मैनेजर ने इस बारे में सुरक्षा जवानों को जानकारी दी तो गार्डस ने पूछता की तो वह भागने का प्रयास करने लगा।

जब उसका पीछा किया गया तो इस व्यक्ति ने उसे रोका और इसके बाद आदमी से पूछताछ की गई। इस दौरान वह भागने लगा। इस पर इसे सिक्युरिटी रूम में ले जाया गया। जब उससे पूछा गया तो उसने कहा कि वह काॅर्पोरेट लाॅयर है और वह एक जूते में शू कैमरा लगाकर जा रहा था और महिलाओं का वीडियो शूट कर रहा था।

दरअसल इस मामले में जब पुलिस ने उससे पूछताछ की तो उसने कहा कि उसके पास से करीब 12 वीडियो मिले। आशीष ने कहा कि शू कैमरे की योजना के बारे में उसे पोर्न साईट से जानकारी मिली जिसके बाद उसने इसे अंजाम दिया। हालांकि आशीष को जमानत पर छोड़ दिया गया। 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -