पुरुष इस तरह छुपाए अपनी भारी भरकम तोंद

पुरुष इस तरह छुपाए अपनी भारी भरकम तोंद

नई दिल्ली :  शरीर से बाहर निकला हुआ पेट किसी को पसंद नहीं आता है. इससे आप मोटे दिखते हैं साथ ही भद्दा भी लगता है, लेकिन अगर आप हमारी बताई हुई यह फैशन टिप्‍स आजमायेंगे तो आपकी निकली हुई तोंद नहीं दिखेगी. फिट रहना किसे पसंद नहीं आता है लकिन ऑफिस का कम करते-करते पुरुषों की तोंद कब निकल जाती है पता ही नहीं चलता है. निकली हुई तोंद किसी को पसंद नहीं आती. खासकर उन पुरुषों को जिनकी उम्र 30 साल व उसके आस पास होती है उनके लिए तो यह निकला हुआ पेट एक अभिशाप से कम नहीं होता है.

महल की तरह सजाया गया प्रियंका का घर, क्या कल होने वाली है सगाई?

इसके लिए पुरुष अपने काम, लाइफस्टाइल और तनाव को जिम्मेदार कह सकते हैं लेकिन उनकी लुक और स्मार्टनेस पर तो असर पड़ ही रहा है. तो ऐसे में जरूरी है कुछ तरीके अपना कर निकली हुई तोंद को छिपाएं और स्मार्ट बने रहे.

-जैकेट पहनें
आपको मालुम नहीं होगा कि जैकेट तोंद को छिपाने में काफी कारगर है. जैकेट आपकी तोंद को ढक भी देगा. जैकेट पहनने का शौक हर किसी को होता है.

-टाइट कपड़े न पहनें
टाइट कपड़े उनके ऊपर ही अच्छे लगते हैं जिनका शरीर चुस्त-दुरुस्त हो. डबल एक्सल साइज की साधारण टीशर्ट पहने. आप भी कम्फर्टेबल रहेंगे और अच्छे दिखेंगे.

-लो वेस्ट जींस पहनें
लो वेस्ट जींस तोंद को छुपाने के मामले में काफी काम आती है. इससे आपका पेट दबता भी नहीं है और ये पूरे शरीर को स्लिमिंग इफेक्ट देता है.

इन ख़ास मौकों पर अक्सर लड़कियां बोलती है लड़कों से झूठ

-डार्क कलर पहनें
डार्क कलर में मोटापा थोड़ा छुप जाता है. डार्क कलर में लोग पतले और स्मार्ट नजर आते हैं और ये हर स्थितियों में फिट भी बैठते हैं. डार्क कलर में ब्लैक, डार्क ब्लू, नेवी ब्लू, डार्क ग्रीन, मैरून, आदि का इस्तेमाल करें.

-कॉलर टीशर्ट न पहनें
कॉलर वाले टीशर्ट गर्दन तक बंद होते हैं ऐसे में पेट का भाग अच्छी तरह से उभर का आता है और निकली हुई तोंद साफ नजर आती है. कॉलर सहित टीशर्ट उनके ऊपर ही अच्छे सगते हैं जो पतले और फिट होते हैं.

खबरे और भी...

मिस यूनिवर्स की प्रतियोगिता में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगी नेहल

दातों से हटाएं पीलापन और खुलकर हंसे

जन्मदिन विशेष : इस एक्ट्रेस की पहली ही फिल्म ने कमा डाले थे 2240 करोड़ रूपए

?