Video: वेटिंग एरिया में बैठे-बैठे अधेड़ उम्र के युवक ने खोली पैंट की जिप और करने लगा यह काम
Video: वेटिंग एरिया में बैठे-बैठे अधेड़ उम्र के युवक ने खोली पैंट की जिप और करने लगा यह काम
Share:

आए दिन कुछ ना कुछ अजीब हो जाता है जो सभी को हैरान कर जाता है. ऐसे में आज हम जो किस्सा बताने जा रहे हैं वः भी आपको हैरान कर जाएगा. जी दरअसल वैसे तो आए दिन हवाई यात्रा के दौरान अजीबो-गरीब खबरें सुनने को मिलती है लेकिन इस बार सब चौकाने वाला है. इस खबर के मुताबिक एक आदमी एक एयरपोर्ट टर्मिनल पर मौजूद वेटिंग एरिया में बैठे-बैठे सबके सामने ही खुले में पेशाब कर रहा है और लोगों ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया जिसे अब तक करीब 20 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Passenger Shaming (@passengershaming) on

आपको बता दें कि अब तक इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है कि ''यह शख्स कौन है और यह वीडियो किस एयरपोर्ट का है.'' वहीं इस वीडियो को बनाने वाला शख्स का कहना है कि, ''उसे भी बेहद शर्म आ रही थी.'' उसका कहना है, ''पेशाब करने वाला शख्स अधेड़ उम्र का है. उसके सर पर छोटे-छोटे बाल है. वह अचानक से अपनी पैंट की जिप खोलता है और कुर्सी पर बैठे-बैठे ही पेशाब करने लगता है.'' यह दृश्य देखने वाले हैरान हो जाते हैं और सभी इस दृश्य का वीडियो देखने के बाद अजीब-अजीब तरह के सवाल कर रहे हैं.

आपको बता दें कि इस आदमी के वीडियो के पैसेंजरशेमिंग.कॉम ने. वायरल किया उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर इसका वीडियो भी डाला है जो आप देख सकते हैं. अब इस वीडियो पर लगातार कमेंट्स आ रहे हैं कोई इसे बदतमीजी कह रहा है तो कोई इसे गलत बता रहा है. लोग यह तक कह रहे हैं कि इससे बेहतर तो जानवर होते हैं.

भारत की एक ऐसी रहस्यमयी गुफा जिसके अंदर घुसे तो बाहर निकलना हो जाता है मुश्किल

इस देश की महिलाएं नहीं निकलती है धूप में, वजह जानकर हो जायेंगे हैरान

1 दिन में 35 किलो खाना खाता था यह राजा, खाने के बाद लेता था 15 कटोरी चीनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -