बेंगलुरु मेट्रो: अपना प्राइवेट पार्ट बाहर निकाल महिला से चिपका युवक

बेंगलुरु: देश के पुरुषों की मानसिकता दिन पर दिन गिरती जा रही है और उसके खामियाजा मासूम लड़कियों व महिलाओं को उठाना पड़ता. इन दिनों देशभर के कई इलाकों से छेड़छाड़ और रेप जैसे मामलों का सामने आना काफी आम हो गया है. सड़क बाजार बस ट्रैन कहीं भी लड़कियां सुरक्षित नजर नहीं आती और उनके साथ छेड़खानी जैसी वारदातों को बड़ी आसानी से अंजाम दे दिया जाता है. ताजा मामला बेंगलुरु मेट्रो का है जहां एक 27 वर्षीय युवक पहले तो सरेआम अपने पेंट की जीप खोलता है और फिर आगे खड़ी महिला से जबरदस्ती चिपकने लगता है. महिला शोर मचाती है तो आस-पास खड़े अन्य यात्री युवक की इस बेहूदा हरकत को देख लेते है. इस दौरान युवक की जीप खुली थी और उसका प्राइवेट पार्ट बाहर निकला हुआ था.

इसके बाद यात्रियों ने उसे जमकर पीटा और फिर जयानगर थाने ले जाकर पुलिस हवाले कर दिया. पुलिस के मुताबिक आरोपी युवक उत्तर कन्नड़ जिले के सिरसी का कहने वाला है. इसका नाम बी हेगड़े है और वह एक प्राइवेट फर्म में ऑडिटर है. इस मामले में 30 वर्षीय युवती ने युवक के खिलाफ तहरीर दी गई है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक युवती बेल्लनडूर की एक प्राइवेट कंपनी में काम करती है. वह शाम लगभग 5 बजकर 15 मिनट पर राजाजीनगर स्टेशन से मेट्रो में सवार हुई थी. मेट्रो में भीड़ होने के कारण वह खड़ी थी. जहां एक युवक उसके ठीक पीछे खड़ा था.

कुछ देर बाद युवक उससे चिपकने लगा. जब युवती को कुछ अजीब लगा तो उसने युवक को चेतावनी देकर पीछे हटने को कहा. इसके जवाब में युवक ने कहा कि भीड़ अधिक है इसलिए वह वहीं खड़ा रहेगा. थोड़ी ही देर बाद युवती को लगा कि कुछ गड़बड़ है तो वह पीछे घूमी और देखा कि युवक की पैंट की जिप खुली थी और उसका प्राइवेट पार्ट बाहर निकला था. युवती ने शोर मचाया तो यात्रियों ने युवक को पड़कर पीटा पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज करके जेल भेज दिया है.

 

Editor Desk: तकलीफों से लड़ती 'आशा' की ज़िंदगी

बोलने की कला में मोदी वाजपेई से तेज- देवगौड़ा

अमित शाह ने कार्यकर्ताओं को दिया जीत का मंत्र

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -