शाकाहारी पत्नी को मांस खिलाता था पति और बनता था अप्राकृतिक संबंध, ससुर को पता चला तो...

May 20 2019 03:40 PM
शाकाहारी पत्नी को मांस खिलाता था पति और बनता था अप्राकृतिक संबंध, ससुर को पता चला तो...

हाल ही मे अपराध का एक मामला लखनऊ से सामने आया है. इस मामले में मिली खबरों के अनुसार निगोहां इलाके में पति हैवान बन गया और उसने पत्नी को मांस मछली जबरदस्ती खिलाने के साथ अप्राकृतिक संबंध बनाए. इस मामले में मिली जानकरी के अनुसार पीड़िता ने जब इसके बारे में ससुर को बताया तो ससुर ने बेटे की करतूतों को रोकने के बजाए बहू के साथ अश्लीलता शुरू कर दी. इस मामले में मिली खबरों के अनुसार मनमानी का विरोध करने पर ससुराल वालों ने मिलकर पिटाई करने लगे इससे तंग आकर विवाहिता 10 दिन पहले भागकर मायके पहुंच आपबीती घरवालों को बताई.

वहीं बीते रविवार को पीड़िता की शिकायत पर निगोहां पुलिस ने आरोपी पति व ससुर सहित अन्य पर मुकदमा दर्ज कर मामले की पड़ताल शुरू कर दी है. इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक एक गांव की युवती की शादी एक साल पहले निगोहां के एक गांव में हुई थी और विवाहिता ने बताया कि शादी के कुछ दिन बाद पति आए दिन मांस मछली लाकर बनवाने लगा शाकाहारी पत्नी इस दर्द को सहती रही पर बाद में अप्राकृतिक संबंध बनाने का प्रयास करने लगा. पति से परेशान होकर पत्नी ने इस बारे में अपने ससुर को बताया लेकिन ससुर ने अपने बेटे को रोकने के बजाय बहु के साथ गंदी हरकतें शुरू कर दी.

इस मामले में विरोध करने पर महीने भर पहले महिला की पिटाई कर घर से निकलने पर पाबन्दी भी लगा दी थी. वहीं बीते दस दिन पहले किसी तरह ससुराल से भागकर पीड़िता मायके पहुंच गई और उसने अपने घरवालों को सब बताया. इस मामले में पुलिस ने पति व ससुर समेत अन्य ससुरालजनों पर अप्राकृतिक सम्बन्ध सहित दहेज उत्पीड़न मामला सायर कर लिया है.

परिजनों ने किया प्रेम संबंध को ना तो जोड़े ने कर लिया कुछ ऐसा

दो साल की बच्ची को पड़ोसी युवक ने उठाकर किया संदूक में बंद, और फिर.....

ससुराल आए पति ने पत्नी को चाकू मारकर मौत के घाट उतारा