युवक को लड़की बनाकर प्रेमी ने बनाए अप्राकृतिक संबंध, अंजाम सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश
युवक को लड़की बनाकर प्रेमी ने बनाए अप्राकृतिक संबंध, अंजाम सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश
Share:

हाल ही में आए एक अपराध के मामले ने सभी को हैरानी में डाल दिया है. जी हाँ, दरअसल यह मामला रायपुर का है जहाँ कुछ ऐसा हुआ है जिसे सुनकर आपकी हालत खराब हो जाएगी. इस मामले में पुलिस के मुताबिक लोकेश्वर पटेल भनपुरी के एक आलू गोदाम में काम करता था. वहां 21 साल का महेश (परिवर्तित नाम) भी काम करने गया था. महेश लड़का था, लेकिन उसका शारीरिक गढ़न लड़कियों जैसा था इस वजह से उसे कई बार भद्दे कमेंट्स का शिकार होना पड़ता था.

उसके शरीर के बनावट को देखकर लोकेश्वर भी उसकी ओर आकर्षित हो गया ओर फिर दोनों में दोस्ती हो गई. उसके बाद दोनों के बीच प्रेम संबंध स्थापित हो गया ओर दोनों एक दूजे के साथ रात दिन गुजारने लगे. वहीं लोकेश्वर ने महेश के साथ अप्राकृतिक शारीरिक संबंध बनाया जिससे दोनों और करीब आ गए. उसके बाद लोकेश्वर ने महेश को लड़की बनने के लिए कहा और कहा जेंडर बदलवा लो. उसके बाद महेश ने अपना जेंडर परिवर्तन करवा लिया और वह लड़की बन गया.

इसके बाद दोनों साल भर साथ रहे लेकिन इसकी भनक लोकेश्वर के परिजनों को हो गई और उसके बाद जो हुआ वह हैरान करने वाला रहा. जी हाँ, जब लोकेश्वर के घरवालों को पता चला तो उन्होंने लोकेश्वर पर महेश को छोडऩे के लिए दबाव डाला और लोकेश्वर मान गया लेकिन महेश नहीं माना तो उसने खमतराई थाने में लोकेश्वर के खिलाफ शिकायत की जिसके बाद अब पुलिस ने लोकेश्वर को हिरासत में ले लिया है.

पत्नी के अंतिम संस्कार में गए पति को परिजनों ने मारा

पहले भाई-भाभी को गोली मारी और फिर तलवार से काटकर ट्रेक्टर से भी कुचला

पायल हत्याकांड: मारने के बाद शव के तीन टुकड़े कर फार्म हाउस के पास गड्ढे में दबाया

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -