आदमी ने अपनी पत्नी समेत बेटों पर दागी गोली
आदमी ने अपनी पत्नी समेत बेटों पर दागी गोली
Share:

कई समय से देशभर के कई हिस्सों में हर दिन जुर्म का सिलसिला और भी तेजी से बढ़ता जा रहा है,  जिसके बाद से हर कोई हैरान और परेशान है, इतना ही अब तो हर किसी के जुबान पर एक ही सवाल है कि क्या आज के समय में अपने घरों में रहना सुरक्षित है भी या नहीं. वहीँ आज हम आपके लिए एक ऐसी ही घटना लेकर आए है जिसे सुनने के बाद आप सब हैरान हो जाएंगे, जी हाल ही में एक 65 वर्षीय कपड़ा व्यापारी और उसके दो बेटों की गोली मारकर हत्या कर दी गई, जबकि उसकी पत्नी को गंभीर रूप से घायल कर दिया गया। यह शर्मनाक घटना सोमवार तड़के गाजियाबाद के लोनी कस्बे के टोली मोहल्ला मोहल्ले में पीड़िता के घर में हुई.

पुलिस की जांच में बताया गया है कि व्यापारी की बहू परिवार की एकमात्र सदस्य थी जिसे कोई नुकसान नहीं हुआ था, और जब वे पहुंचे तो वह बेहोश थी। इनमें से हर चार पर पुलिस को करीब 7-8 गोलियां लगी हैं। क्रूर गोलियों से रियाजुद्दीन, और उसके दो बेटों, 30 वर्षीय अजहर और 25 वर्षीय इमरान की मौत हो गई। रियाजुद्दीन की पत्नी फातिमा ने 2.30 बजे से 3 बजे के बीच हुई घटना में उसके चेहरे पर गोलियां दागीं। पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) इराज राजा ने कहा कि रियाजुद्दीन की पत्नी का इलाज चल रहा है। घर का मुख्य द्वार अंदर से बंद होने के कारण अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि किसने उन पर गोलियां चलाईं। अभी तक अधिकारियों को लूट की कोई वजह नहीं मिली है। उस समय घर के पांच सदस्यों में से केवल अजहर की पत्नी अफसाना को घटना के दौरान कोई चोट नहीं आई। घर के अंदर से गोली चलने की आवाज सुनकर पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने कहा कि परिवार के रिश्तेदारों के अनुसार, अफसाना एक डॉक्टर की देखरेख में थी और वे उससे बाद में पूछताछ करेंगे।

चूंकि टोली मोहल्ला भीड़भाड़ वाला इलाका है, इसलिए पुलिस भी जांच की कोशिश कर रही है। पुलिस ने कहा कि उन्हें अभी तक परिवार से शिकायत नहीं मिली है और ऐसा होने पर मामला दर्ज किया जाएगा।

बैंक में दर्दनाक हालत में मिली 2 दिन से लापता महिला, चॉकलेट और ORS लेकर घुसी थी वहां

पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों ने बिहार में मचाया हड़कंप, धर्मेंद्र प्रधान पर दर्ज हुआ मुकदमा

6 अभिनेत्रियों संग रेव पार्टी कर रहीं थीं हिना पांचाल, पुलिस ने किया गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -