पुलिस से बचने के प्रयास में युवक ने जान गंवाई
पुलिस से बचने के प्रयास में युवक ने जान गंवाई
Share:

मुरैना : पुलिस से बचकर भागना युवक के खतरनाक साबित हुआ. युवक कि पुलिस से बचने के प्रयास में नहर में गिरने से मौत हो गयी युवक पर अवैध शराब ले जाने का आरोप था युवकों को पकड़ने पुलिस ने देर रात कार्रवाई की थी इसी दौरान युवक नहर में गिर गया. 

बमरोली गांव के पास से अवैध शराब लेकर दो युवक बाइक से जा रहे हैं पुलिस ने सूचना पर कार्रवाई की और रात करीब 8 बजे बाइक व आठ पेटी सहित बमरौली के छुन्ना पिता सिकंदर गुर्जर व लल्ला पिता संतराम गुर्जर को दबोच लिया। इसी दौरान छुन्ना पुलिस की पकड़ से छूटकर भागा और नहर में कूद गया पुलिस ने उसे ढूढने की काफी कोशिश कि लेकिन वह नहीं मिला. 

युवक का शव मिलने के बाद ग्रामीणों ने बुधवार को बिसेंठा नहर की पुलिया पर जाम लगा दिया.एसपी व कलेक्टर ने मौके पर पहुंचकर घटना की न्यायायिक जांच कराने का भरोसा दिया तथा थाना प्रभारी को निलंबित कर दिया. इसके बाद जाम खुला. जाम में धरने पर मुरैना विधायक रुस्तम सिंह सहित कांग्रेस के अन्य नेता भी बैठे थे. एसपी विनीत खन्ना के अनुसार लापरवाही बरतने के आरोप में पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है साथ मामले को विस्तृत प्रकिया के द्वारा जांचा जा रहा है.  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -