बच्चे को फिल्म दिखाने के बहाने अपने साथ जंगल में ले गया युवक और...

Aug 17 2019 03:20 PM
बच्चे को फिल्म दिखाने के बहाने अपने साथ जंगल में ले गया युवक और...

आजकल अपराध के मामलों में लगातार इजाफा हो रहा है. ऐसे में एक मामले में छह साल के बच्चे को फिल्म दिखाने के बहाने गांव से ले गए एक युवक ने उससे दुष्कर्म का प्रयास किया है. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक बच्चे के शोर मचाने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया और सूचना पाकर बच्चे के परिजन भी वहां आ गये. इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ बच्चे ने अपने परिजनों को पाकर उन्हें पूरी जानकारी दी और परिजनों को जैसे ही मामले के बारे में जानकारी मिली उन्होंने यह सूचना पुलिस को दी. वहीं इस मामले में पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दायर कर लिया है.

वहीं बीते बृहस्पतिवार की दोपहर गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव का युवक गांव के ही छह साल के बच्चे को फिल्म दिखने के बहाने खेत में ले गया और यहां उसने बच्चे के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया. इस मामले में लोगों की भीड़ बढ़ते देख आरोपी मौके से फरार हो गया और बच्चे के शोर मचाने के बाद आसपास के लोग मौके पर एकत्र हो गए. वहीं लोगों ने इस मामले की जानकारी बच्चे के परिजनों की दी गई और जानकारी मिलते ही बच्चे के परिजन मौके पर पहुंच गए.

अब इस मामले में एसएसआई रणजीत सिंह तोमर ने बताया कि ''शिकायत के आधार पर आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दायर किया जा चुका है और मुकदमा दायर करने के बाद आरोपी युवक की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी गई लेकिन युवक गांव से फरार हो गया है वहीं बच्चे का मेडिकल कराया जा रहा है और जल्द ही आरोपी को हिरासत में ले लिया जाएगा.''

गूगल पर देखकर महिला ने डायल किया कस्टमर केयर नंबर, पलक झपकते ही उड़ गया बैंक बैलेंस

राखी के दिन बहन ने भाई की हरकत से परेशान होकर लगाई फांसी

17 साल का था NEET छात्र, फांसी लगाकर दे दी जान