शराब के नशे में युवक पहुंचा 80 वर्षीय महिला के पास और लांघ दी हदें
शराब के नशे में युवक पहुंचा 80 वर्षीय महिला के पास और लांघ दी हदें
Share:

आज के समय में बढ़ते अपराध के मामलों में कई बार ऐसे मामले सामने आ जाते हैं जो हैरान कर जाते हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है उस मामले में शराब के नशे में धुत्त एक युवक ने सभी हदों को पार कर दिया है. इस मामले में युवक ने शराब के नशे में 80 साल की दिव्यांग महिला से दुष्कर्म को अंजाम दिया है.

वहीं इस मामले में महिला का शोर सुनकर जब एक युवक वहां पहुंचा तो आरोपी उसका शोर सुनकर वहां से भाग निकला लेकिन वहां आए लोगों ने उसे पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया है. खबर मिली है कि पीड़िता ने भी पुलिस को बताया कि उसने उसके साथ जबरदस्ती को अंजाम दिया है. महिला के बयान के आधार पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर जांच आरम्भ कर दी है. वहीं एसएचओ पड़ाव अजायब सिंह ने कहा कि, 'अभी मामले की जांच चल रही है. पीड़िता की मेडिकल जांच करवाई जा रही है.' वैसे इस मामले को ऐसा पहला मामला नहीं कहा जा सकता है क्योंकि इससे पहले भी ऐसे कई मामले सामने आए हैं जिन्होंने सभी को हैरान किया है. फिलहाल इस मामले में जांच जारी है.

पुलिस ने इस मामले के बारे में बात करते हुए कहा कि, 'पड़ाव एरिया में एक खंडहर कमरा है. इस कमरे में कई सालों से एक 80 वर्षीय विकलांग महिला रहती है. सालों पहले इसके पति की मौत हो गई थी. स्थायी तौर पर कोई घर न होने के कारण लंबे समय से यह महिला इस खंडहर में अपना जीवन यापन कर रही है. आसपास के लोग ही इसे खाना उपलब्ध करवाते हैं.' घटना को बीते रविवार देर रात का बताया जा रहा है. इस मामले में कई लोग महिला के साथ जबरदस्ती होने की बात कह रहे हैं लेकिन पुलिस का कहना है जांच में सारा खुलासा हो पाएगा.

फेसबुक पर बनी फ्रेंड को फ्लैट पर बुलाया, फिर किया बलात्कार और ...

शादीशुदा महिला से नाज़ायज़ संबंध रखना युवक को पड़ा भारी, हुआ खौफनाक अंजाम

किन्नर को दिया शादी का झांसा, सालों तक सोया उसके साथ फिर किया खौफनाक काम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -