जबरदस्ती घर में घुस गया अधेड़ युवक और करने लगा बच्ची संग अश्लील हरकत
जबरदस्ती घर में घुस गया अधेड़ युवक और करने लगा बच्ची संग अश्लील हरकत
Share:

आजकल अपराध के जो मामला सामने आ रहे हैं वह हैरान कर देने वाले हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह यूपी के गाजियाबाद शहर का है जहाँ एक नाबालिग बच्ची के साथ रेप की कोशिश का मामला सामने आया है. इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ कवि नगर इलाके में एक अधेड़ ने नाबालिग के घर में घुसकर रेप की कोशिश की. जी हाँ, इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ अधेड़ ने नाबालिक लड़की के साथ छेड़छाड़ शुरू की तो उसने शोर मचाया जिससे आस-पास के लोग मौके पर पहुंच गए.

इस मामले में लोगों ने अधेड़ की जमकर पिटाई की और फिर पुलिस के हवाले कर दिया. वहीं लोगों की शिकायत पर पुलिस ने अधेड़ को गिरफ्तार करके मामले की जांच शुरू कर दी है. इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ गाजियाबाद के थाना कवि नगर इलाके के रईसपुर गांव में एक महिला घरों में साफ-सफाई का काम करके अपने परिवार का लालन-पालन करती है, रविवार की शाम वह अपनी नाबालिग लड़की को रोज की तरह अपने घर में छोड़कर कॉलोनी में ही काम करने गई थी. वहीं इस दौरान मौका देखते ही करीब 55 वर्षीय अधेड़ उसके घर में घुसा गया और नाबालिग के साथ रेप की कोशिश करने लगा लेकिन लड़की ने शोर मचाया तो उसकी चीख-पुखार सुनकर पड़ोसी तुरंत पहुंचे और अधेड़ को रंगे हाथों पकड़ लिया.

इस मामले में आरोपी के खिलाफ स्थानीय लोगों में बेहद गुस्सा भरा हुआ है, आश्चर्य की बात यह है कि आरोपी लोक निर्माण विभाग (पीडब्ल्यूडी) का कर्मचारी बताया जा रहा है. इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ जानकारी देते हुए एसपी सिटी श्लोक कुमार ने बताया कि थाना कवि नगर इलाके में एक अधेड़ द्वारा नाबालिग लड़की के साथ छेड़छाड़ की खबर स्थानीय पुलिस को मिली थी. वहीं सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया और जांच जारी है.

राजधानी में बदमाशों ने मचाया आतंक, प्रॉपर्टी समेत तीन लोगों की हत्या

मृत अवस्था में मिली किशोरी, सीना और पेट पर थे चाकूओं के घाव

यातायात अफसर ने महिला पुलिसकर्मी को जिन्दा जलाया, मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -