मंदिर के पुजारी की गला रेतकर हत्या का प्रयास, जांच में जुटी पुलिस
मंदिर के पुजारी की गला रेतकर हत्या का प्रयास, जांच में जुटी पुलिस
Share:

हाल ही में अपराध का एक नया मामला पीपीगंज के मखनहा स्थित समय माता मंदिर से सामने आया है. जहाँ के पुजारी हंशराज निषाद (70) की बुधवार की रात गला रेत कर हत्या का प्रयास किया है. इस मामले में सूचना पर पहुंची पुलिस ने गंभीर हालत में पुजारी को बीआरडी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है. पुलिस के अनुसार इस मामले में यह आरोप है कि गांव के ही संदीप ने यह सब किया है और वह अपनी साइकिल मंदिर पर छोड़ भाग गया. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक देर रात पुलिस ने उसे हिरासत में लिया और उससे पूछताछ जारी है.

खबरों के मुताबिक पीपीगंज के जंगल अगही निवासी हंशराज निषाद (70) पीपीगंज-सरहरी मार्ग स्थित मखनहा में समय माता मंदिर के पुजारी हैं और बीते बुधवार की रात वह मंदिर परिसर में सो रहे थे. उसी रात नौ बजे के करीब किसी ने धारदार हथियार से उनका गला रेत दिया और खून से लथपथ पुजारी की चीख आसपास के लोगों तक गई और वो आ गए.

इसके बाद किसी ने पुलिस को बुलाया और पुलिस ने वहां रखी साइकिल कब्जे में लेकर पुजारी को मेडिकल कॉलेज भर्ती कराया गया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. इस मामले में पुलिस का कहना है कि पुजारी के परिजन भी मेडिकल कॉलेज पहुंच गए और हमे आशंका है कि नशे की हालत में पुजारी पर हमला किया गया है.

नलकूप में सो रहे थे दो भाई, हुई एक की हत्या

युवती को फ़ोन लगाकर बोला युवक 'तेरी बेटी और उसका पति जल रहे हैं, आकर देख ले'

पुलिस ने मारा छापा तो विदेशी कॉलगर्ल संग आपत्तिजनक हालत में मिले लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -