रंजिश में युवक ने मुंह में पिस्तौल की नली डालकर की फायरिंग
रंजिश में युवक ने मुंह में पिस्तौल की नली डालकर की फायरिंग
Share:

आजकल बढ़ते जा रहे अपराध के मामले सभी के लिए हैरानी का सबब बन चुके हैं. ऐसे में एक मामला जो हाल ही में सामने आया है वह बिहार के गया जिले के डेल्हा का है जहाँ एक युवक के मुंह के अंदर पिस्तौल की नली डालने और फिर गोली चलाने का मामला सभी को हैरान कर गया है. इस मामले में युवक सोनू कुमार बुरी तरीके से घायल हो चूका है और उसको इलाज के लिए मगध मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. इस मामले में पीड़िता की हालत नाजुक बनी हुई है और इस घटना को बीते सोमवार शाम का बताया जा रहा है.

इस मामले में बताया गया है कि घटना उस समय हुई, जब पीड़िता सोनू कुमार दवा खरीदने के लिए अपने घर से बाहर निकला था. इस मामले में आरोपी विक्की उसके निकलने के इंतज़ार में ही बैठा था. वहीं जैसे ही सोनू कुमार अपने घर से दवा लेने निकला आरोपी ने उसके मुंह के अंदर पिस्तौल की नली डाल दी और गोली चला दिया. इस मामले में गोली लगने के बाद युवक घायल हो गया.

वहीं इस मामले में घायल की पत्नी ने बताया कि ''आरोपी विक्की पहले भी उसके पति को जान से मारने की धमकी दे चुका था. मगर इस रंजिश के पीछे की वजह क्या थी, इसके बारे में कभी कुछ नहीं कहा.'' इस मामले में अभी घायल सोनू का इलाज चल रहा है और डॉक्टरों के मुताबिक घायल युवक की हालत गंभीर बनी हुई है. अब इस मामले में पुलिस ने भी जांच शुरू कर दी है जो जल्द हो जाएगी.

गैर मर्दों के साथ संबंध बनाने के लिए कहता था शौहर, महिला ने किया इंकार तो दे दिया तीन तलाक़

दिल्ली में 91 वर्षीय वृद्ध का किडनैप, घर के ही फ्रिज में डालकर ले गए किडनैपर

अपने बिस्तर पर पत्नी संग पड़ोसी को देख आग बबूला हो गया पति लेकिन फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -