सिगरेट नहीं पिलाने पर हुई लड़ाई, चल गए चाक़ू
सिगरेट नहीं पिलाने पर हुई लड़ाई, चल गए चाक़ू
Share:

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह चौकाने वाला है। इस मामले में जो घटना सामने आई है उसने सभी के होश उड़ा दिए हैं। जी दरअसल इस मामले में दो अलग-अलग घटनाए हुईं हैं और इन घटनाओं में दो युवकों को चाकू मार दिया गया है। खबर मिली है कि इस घटना में घायल दोनों युवकों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है और वहां से अब तक दोनों की हालत गंभीर बताई जहा रही है।

जी हाँ, इस मामले में पहली घटना शहर के बड़ी बाजार की है जहां दवा लाने गए अंकित नामक युवक को सिरफिरे ने चाकू मार दी। खबर मिली है कि कुछ सिरफिरे युवकों ने उससे सिगरेट पिलाने की मांग की। सिगरेट नहीं पिलाने पर अंकित को चाकू मार कर घायल कर दिया। इसी के साथ दूसरी घटना के बारे में बात करें तो वह नगर थाना क्षेत्र के ही राम पारा कल्याण फैक्ट्री चौक के पास की बताई जा रही है। इस मामले में एक रिक्शा चालक समीम को अज्ञात लोगों ने चाकू मारकर घायल कर दिया और इस मामले की जानकारी मिलते ही दोनों के परिजन ने उन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया है।

इस मामले के पीछे के कारणों का अब तक पता नहीं चल पाया है लेकिन पुलिस छानबीन में लगी हुई है। पुलिस का कहना है जल्द ही पूरे मामले की जांच कर ली जाएगी।

ताहिर हुसैन के रिश्तेदार भी थे दिल्ली हिंसा में शामिल, क्राइम ब्रांच को मिले पुख्ता प्रमाण

चोर ने अलमारी से चुराए चार लाख के जेवर, फिर उसी स्थान पर रख दी चाबी

फेरों से पहले प्रेमी संग भाग गई दुल्हन तो इस जिद पर अड़ गया दूल्हा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -