अंडरवियर में समोसे छुपाकर ले जा रहा था युवक, वजह जानकर पुलिस ने पीट लिया माथा
अंडरवियर में समोसे छुपाकर ले जा रहा था युवक, वजह जानकर पुलिस ने पीट लिया माथा
Share:

आज तक आप सभी ने कई महंगी चीजों की तस्करी के बारे में सुना होगा लेकिन आज हम जिस तस्करी के बारे में आपको बताने जा रहे हैं उसके बारे में जानने के बाद आपको हैरानी होगी। जी दरअसल यह मामला इंगलैंड का है। जहाँ एक शख्स को पुलिस ने समोसे की तस्करी करने के मामले में गिरफ्तार किया है। सुनकर आपको हंसी आ रही होगी लेकिन यह सच है। वैसे यह अब तक का सबसे अजोबीगरीब केस है जो सामने आया है। वैसे आगे की खबर आपको और हैरान कर सकती है। जी दरअसल समोसे का स्मगलर समोसे को कहां छिपाकर ले जा रहा था, जब यह राज पुलिस को पता चला तो उन्होंने अपने सिर पीट लिया।

क्या है मामला- इंगलैंड की पुलिस ने हाल ही में साल 2020 के अजोबीगरीब गिरफ्तारी के मामलों का खुलासा किया। इस खुलासे को करते हुए उन्होंने स्मगलिंग से जुड़े कई राज खोले। उन्होंने कहा यह मामला बर्मिंघम का है। जहाँ पिछले साल समोसे की स्मगलिंग में एक शख्स को गिरफ्तार किया गया था। जैसे ही समोसे की बरामदगी हुई तो पुलिसवाले शर्म गए क्योंकि चोर ने समोसे को अंडरवियर के अंदर छिपया था।

जैसे ही इस स्मगलिंग का पर्दाफाश हुआ तो पता चला कि ये शख्स जेल से पेरोल पर छूटा था और वापस जेल के अंदर जाते वक्त अंडरवियर में समोसे ले जा रहा था। जब उससे पूछताछ हुई तो उसने कहा, 'सेल में पुलिस अच्छे स्तर का नाश्ता नहीं देती, इस वजह से वह ऐसा कर रहा है।' वैसे इस खबर के वायरल होने के बाद से कई लोगों का हंस हंस के हाल बुरा हो गया है। अब इस समय कई लोग इंग्लैंड पुलिस का मजाक बना रहे हैं तो कई लोग इस मामले को जानने के बाद हंस-हंस कर लौट-पौट हो रहे हैं।

रणबीर-आलिया संग एन्जॉय कर रहे रणवीर-दीपिका, वायरल हुई तस्वीर

'देशभर में फ्री वैक्सीन' वाले बयान पर पलटी सरकार ! अब बोली- केवल इन्हे मिलेगी...

टोक्यो सरकार ने जापानी सरकार से किया अनुरोध, आपातकाल की स्थिति करे घोषित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -