तांत्रिक की बात में आकर पत्नी-बेटी और सास के साथ किया घिनोना काम
तांत्रिक की बात में आकर पत्नी-बेटी और सास के साथ किया घिनोना काम
Share:

उत्तर प्रदेश : उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले में एक व्यक्ति तांत्रिक के चक्कर में पड़कर हैवान बन गया. उसने तांत्रिक के कहने पर अपनी पत्नी और दो वर्षीय मासूम बेटी के साथ ही सास को भी बलि पर चढ़ाने का प्रयास किया. मामला कसया थाने के डुम्मरभार गांव का है, जहां तांत्रिक के बहकावे में आकर पति ने अपनी पत्नी और दो वर्षीय मासूम बेटी और सास पर कुल्हाड़ी से वार कर दिया. गंभीर हालत में तीनों को जिला अस्पताल लाया गया. तीनों की गंभीर हालत देखते हुए उन्हें गोरखपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया. फ़िलहाल तीनों की हालत नाजुक बनी हुई है.

दरअसल तांत्रिक ने पति को सिर से भूत उतारने के लिये पत्नी, सास और बेटी की हत्या करने के लिये उकसाया था. खौफनाक घटना को अंजाम देने के बाद भाग रहे पति को स्थानीय लोगों ने पकड़ लिया और पुलिस को सूचना दी. सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. आनन-फानन में सीओ कसया भी मौके पर पहुंच गए. पुलिस आरोपी पति की गिरफ्तारी करने के बाद मामले की छानबीन में जुट गयी है.आरोपी एक तांत्रिक के संपर्क में था. तांत्रिक ने उससे कहा कि उसकी पत्नी और सास ने उसपर भूत चढ़ा दिया है.

इसके बाद आरोपी अक्सर पत्नी और सास से झगड़ा करने लगा. बुधवार को आरोपी अचानक कुल्हाड़ी लेकर आया और हमला कर दिया. शोर सुनकर गांव वाले जमा हो गए. लोगों को जमा होते देख आरोपी तीनों को लहूलुहान छोड़कर भागने लगा. लेकिन गांव वालों ने उसे दौड़ाकर पकड़ लिया.

रहस्मयी तरीके से तीसरी मंजिल से गिरा निर्वस्त्र 'गे', मौत

बेटे की चाहत में बिजनेसमैन ने रची ख़ौफ़नाक साजिश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -